अभय हुए नाराज....
अभय हुए नाराज....
Share:

अभिनेत्री डायना पेंटी जो कि जल्द ही बड़े परदे पर एक बार फिर नज़र आने वाली है, इस बार डायना ने अपनी अलग फिल्मो के लिए पहचाने जाने वाले अभय देओल के साथ जोड़ी बनायीं है, यह दोनों मुद्स्सर अजीज द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी में साथ नज़र आएंगे, इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गयी है. अब इस फिल्म के विषय में सुनने में आ रहा है की फिल्म का नाम जो कि 'हैप्पी भाग जाएगी' है तथा अभी कुछ समय पहले ही फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था.

अब इस फिल्म के अभिनेता अभय देओल के बारे में सुनने में आया है कि जब बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ डायना पेंटी, अली फजल और मोमल शेख हाल ही में टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर अपनी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। मगर सुनने में आया है कि कॉमेडी शो के सेट की व्यवस्था से अभय देओल कुछ खास खुश नहीं थे।

सूत्र ने बताया 'स्टार कास्ट ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट अटैंड किया था। इसके बाद वो सभी टीवी शो की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। इस शो का शेड्यूल गड़बड़ाने से पूरी टीम का आगे का कार्यक्रम भी प्रभावित हो रहा था। साथ ही अभय देओल के कुछ और कमिटमेंट्स भी थे। और तो और प्रोडक्शन टीम अभय के लिए कॉफी भी नहीं ला पाई थी.

अभय देओल को यह कहते हुए सुना गया कि मैं प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख से बात करना चाहता हूं। अभय प्रोडक्शन हाउस के मैनेजमेंट से खासे असंतुष्ट थे।'खबरी ने बताया 'प्रोडक्शन यूनिट जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने की तैयारी में थी। मगर अभय और मोमल को कास्ट्यूम ठीक से नहीं आ रहे थे। दूसरा कलर का मिसमैच हुआ तो और काम लेट हो गया। बाद में इसे सुलझा लिया गया।'

अभय ने इस बात को खारिज करते हुए कहा 'वो लोग मेरे लिए कोलंबिया से कॉफी ले आए थे जबकि मैं ब्राजील की कॉफी चाहता था। कास्ट्यूम को लेकर कोई परेशानी नहीं थी।' फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में डायना पंजाब से भागी दुल्हन के किरदार में दिखाई देंगी. इसमें अभय देओल, डायना पेंटी, अली फजल, मोमल शेख, जिमी शेरगिल और पीयूष मिश्रा जैसे सितारे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -