जल्द लॉन्च होगा IPhone 13, हो सकते है ये बेहतरीन फीचर्स
जल्द लॉन्च होगा IPhone 13, हो सकते है ये बेहतरीन फीचर्स
Share:

IPhone 13 में कुछ ऐसे फीचर्स होने की अफवाह है जो इसे आधुनिक Android उपकरणों के बराबर लाएंगे। हालाँकि, एक नए लीक से पता चलता है कि iPhone 13 को कम से कम तीन कैमरा अपग्रेड, एक छोटा नॉच और एक तेज़ SoC मिल सकता है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट है कि अगला आईफोन 14 सितंबर को लॉन्च हो सकता है और यहां नई विशेषताएं हैं जिन्हें ऐप्पल घोषित करने की योजना बना रहा है। ब्लूमबर्ग के अनुसार, Apple द्वारा iPhone 13 पर पोर्ट्रेट मोड का एक नया वीडियो संस्करण पेश करने की उम्मीद है। 2016 में iPhone 7 पर पोर्ट्रेट मोड की शुरुआत हुई और हमने तब से कई अपग्रेड नहीं देखे हैं।

IPhone 13 प्रोरेस वीडियो नामक एक नए मोड को स्पोर्ट करेगा जहां फोन और भी उच्च गुणवत्ता में वीडियो कैप्चर करने में सक्षम होगा। यह वीडियो ब्लॉगर्स को संपादन करते समय अधिक विकल्प देने देगा। ब्लूमबर्ग के अनुसार, प्रोरेस प्रारूप पेशेवर वीडियो संपादकों द्वारा उपयोग किया जाता है जहां फ़ाइल आकार बड़े पैमाने पर होते हैं। ProRes वीडियो पिछले साल ProRaw की तरह ही प्रो सीरीज़ के लिए एक्सक्लूसिव हो सकता है। अंत में, iPhone 13 उपयोगकर्ताओं को तस्वीरों में लुक के रंगों और हाइलाइट्स को नियंत्रित करने की क्षमता भी मिलेगी।

वही एक तीसरा मोड होगा जो अधिक संतुलित होगा और "एक उज्जवल उपस्थिति के साथ छाया और वास्तविक जीवन के रंगों को दिखाने के लिए" होगा। ये मोड पूरी तस्वीर के बजाय एक छवि में अलग-अलग वस्तुओं में परिवर्तन लागू करने में सक्षम होंगे। ब्लूमबर्ग ने इस बात पर भी जोर दिया कि आईफोन 13 सीरीज आईफोन 12 सीरीज की तरह ही दिखेगी, हालांकि इसमें एक छोटा नॉच होगा। साइज की बात करें तो इसमें 5.4 इंच का आईफोन 13 मिनी, 6.1 इंच का आईफोन 13, 6.1 इंच का आईफोन 13 प्रो और 6.7 इंच का आईफोन 13 प्रो मैक्स होगा। जैसा कि पहले बताया गया था, iPhone 13 में 120Hz प्रोमोशन डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है और इसमें A15 प्रोसेसर शामिल होंगे।

भारत ने किया DRDO द्वारा विकसित स्वदेशी टेक क्रूज मिसाइल का प्रभावी परीक्षण

Flipkart पर मिल रही है भारी छूट, आईफोन खरीदने पर मिलेगा 10,000 रुपए का फायदा

जल्दी अपडेट कर लें अपना Google Chrome नहीं तो होगी परेशानी, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -