घर के वास्तुदोष का पर्दों से होता है गहरा सम्बन्ध
घर के वास्तुदोष का पर्दों से होता है गहरा सम्बन्ध
Share:

सभी स्त्री के मन में अपने घर को सुन्दर बनाने कि चाहत होती है और इसी वजह से वह अपने घर कि साज सज्जा के लिए कई प्रकार कि सजावटी चीजों का उपयोग करती है इन्ही सजावटी चीजो में एक स्थान घर के पर्दों का भी होता है जो घर कि सुन्दरता को बढ़ाने में सहायक होता है किन्तु, क्या आप जानते है कि यदि घर का पर्दा वास्तु के अनुसार नहीं होता है तो इससे भी आपके घर में कई प्रकार कि समस्याएँ उत्पन्न हो सकती है तो आइये जानते है कि किस प्रकार के पर्दे आपके घर के वास्तु को दोष को दूर कर सकते है.

1. यदि लाल रंग के पर्दे को अपने घर कि दक्षिण दिशा में लगाया जाता है तो इससे आपके परिवारिक संबंधों में मधुरता आती है. जिससे आपके पारिवारिक संबंध मजबूत होते है व घर में शांति बनी रहती है.

2. यदि घर कि उत्तर दिशा में नीले रंग का पर्दा लगाया जाता है तो इससे व्यक्ति अपने सभी कर्जों से मुक्त होता है वह उसके जीवन में कभी भी धन का आभाव नहीं होता है.

3.  यदि आपके मन में अपनी मनपसंद नौकरी पाने कि चाह है किन्तु आप इसमें सफल नहीं हो रहे है तो अपने घर कि पूर्वी दिशा में हरे रंग का पर्दा लगाने से आपकी यह इच्छा जल्द हो पूरी हो सकती है.

4. यदि आप अपने किसी कार्य में सफल नहीं हो रहे है या आपको आपकी मेहनत का सम्पूर्ण फल प्राप्त नहीं हो रहा है तो अपने घर कि पश्चिमी दिशा में सफ़ेद रंग का पर्दा लगाने से आपकी इन सभी समस्याओं का अंत होगा.

 

वू लू आपकी लड़की के स्वास्थ ही नहीं उसकी सुरक्षा के लिए भी उपयुक्त है

घर की सुन्दरता के साथ सकारात्मक ऊर्जा भी बढ़ाता है ऐसा शोकेस

रसोईघर में किये गए ये काम आपको पड़ सकते है भारी

इस तरह के शौचालय उत्पन्न करते हैं घर में वास्तुदोष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -