मेघालय के मुख्यमंत्री के आवास पर फेंके गए पेट्रोल बम
मेघालय के मुख्यमंत्री के आवास पर फेंके गए पेट्रोल बम
Share:

शिलांग: रविवार रात करीब 10:15 बजे सीएम संगमा के आवास पर अत्यधिक ज्वलनशील पदार्थों से युक्त मोलोटोव कॉकटेल की दो बोतलें फेंकी गईं. कथित तौर पर, अज्ञात हमलावर मुख्यमंत्री संगमा के आवास के परिसर के पास एक कार चला रहे थे जो 'थर्ड माइल' के पास स्थित है। पुलिस के अनुसार, पहली मोलोटोव कॉकटेल बोतल सीएम आवास के सामने और दूसरी को पिछवाड़े के पीछे फेंकी गई थी। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।  मेघालय सरकार के अनुसार धारा 144 का घोर उल्लंघन है जहां कर्फ्यू की इन परिस्थितियों के बीच, तनावपूर्ण स्थिति के बीच जघन्य हमला हुआ।
 
एचएनएलसी के पूर्व नेता चेस्टरफील्ड थांगख्यू की हत्या के खिलाफ शिलांग में हिंसक विरोध प्रदर्शनों में भारी उछाल के बाद रविवार को रात 8 बजे से पूर्वी खासी हिल्स जिले में धारा 144 लागू हो जाएगी। उल्लेखनीय है कि संकट के बाद राज्य सरकार ने राज्य के चार जिलों में अगले 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं. जिन जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित की गई हैं उनमें पूर्वी खासी हिल्स, पश्चिम खासी हिल्स, दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स और री-भोई जिले शामिल हैं।

इस बीच, रविवार पूर्व में गृह सचिव सीवीडी डिएंगदोह द्वारा निहित एक आदेश के अनुसार, खासी हिल्स जिला उपायुक्त ने 17 अगस्त की सुबह 5 बजे तक या अगले आदेश तक शिलांग समूह में कर्फ्यू लगा दिया। संकट के बीच में, मेघालय के गृह मंत्री लखमेन रिंबुई ने रविवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया था।

बड़ी खबर: एक बार फिर सोने की कीमत में आया भारी उछाल, जानिए क्या है चांदी का भाव

सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी ट्रॉफी और गाडी देंगे इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप

भारत में फिर मिले 30 हज़ार से अधिक नए कोरोना मरीज, मौत का आंकड़ा भी 400 पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -