हॉलीवुड की इस पॉपस्टार ने 'मूलान' के लिए किए कई रिकॉर्ड
हॉलीवुड की इस पॉपस्टार ने 'मूलान' के लिए किए कई रिकॉर्ड
Share:

हॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस  क्रिस्टीना एग्विलेरा आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो जानता न हो, क्रिस्टीना एग्विलेरा हमेशा ही अपने गानों के चलते फैंस के दिलों में राज करती है. और यहीं नहीं वह हमेशा ही काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती है. जिसके चलते उनके फैंस उनको काफी पसंद भी करते है.

वहीं हाल ही में गायिका क्रिस्टीना एग्विलेरा ने कहा है कि उन्होंने आगामी लाइव-एक्शन फिल्म 'मुलान' के लिए कुछ नया रिकॉर्ड किया है. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हफ्ते लास वेगास में अपने कार्यक्रम के दौरान गायिका ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, "वैसे लाइव-एक्शन फिल्म 'मुलान' अब जारी हो गया है. आप इसे जाकर देखें."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जब सिंगर से इस बारे में बात कि गई तो उन्होंने आगे कहा, "मैंने फिल्म के लिए एक नया 'रिफ्लेक्शन' और एक नया मैटेरियल रिकॉर्ड किया है. मैं इस पर काम कर रही थी, लेकिन यह ऑरिजिनल है." उनके गीत 'रिफ्लेक्शन' को साल 1988 में आई एनिमेटेड डिज्नी फिल्म में दिखाया गया था. पिछले साल अगस्त में, डी23 में डिज्नी लेजेंड्स सेरेमनी में एगुइलेरा को डिज्नी लेजेंड के खिताब से सम्मानित किया गया था, जिसकी शुरुआत उन्होंने 'रिफ्लेक्शन' गाकर किया था.

अपने एल्बम के 1 साल पूरे होने पर जोनस ब्रदर्स ने मनाया जश्न

रॉबर्ट हॉफमैन ने किया धमाकेदार डांस, इस घातक बीमारी से ​पीड़ित बच्चों का जीत लिया दिल

1400 करोड़ की संपत्ति के मालिक है बीबर, यहाँ तक पहुंचने में माँ ने किया सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -