बिहार में कोरोना का कहर जारी, राज्य में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 2 लाख 40 हज़ार
बिहार में कोरोना का कहर जारी, राज्य में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 2 लाख 40 हज़ार
Share:

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार अब सुस्त पड़ने लगी है. लेकिन इसके बाद भी हर दिन हजारों की संख्या में संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस अपडेट के अनुसार, बिहार में 684 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 240249 हो गई है. बिहार में फिलहाल 5,834 कोरोना के सक्रीय मामले है.

वहीं, राजधानी पटना में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी पटना में एक बार फिर से सबसे अधिक 263 नए मामले सामने आये हैं. मंगलवार को जारी ताजा अपडेट के अनुसार, बिहार के विभिन्न जिलों से 684 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 240249 हो गई है. बीते दिन सोमवार को जारी नियमित अपडेट के अनुसार, बीते 24 घंटे के भीतर 2 मरीजों की मौत हुई है. 

इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1297 हो गई है. बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि महज 24 घंटे के अंदर 679 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं. इसके साथ ठीक होने वाले मरीजों की तादाद ढाई लाख के करीब हो गई. राज्य में अब तक कुल 2,33,117 मरीज रिकवर हो चुके हैं.

मुकेश अंबानी ने की सरकार की सराहना, पीएम मोदी के डिजिटल अभियान को बताया सफल

एनबीई ने घोषित किया भर्ती परीक्षा परिणाम

अगले साल गर्मियों में फिर शुरू हो सकती है जेट एयरवेज, प्रमोटर का रिवाइवल प्लान शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -