अगले साल गर्मियों में फिर शुरू हो सकती है जेट एयरवेज, प्रमोटर का रिवाइवल प्लान शुरू
अगले साल गर्मियों में फिर शुरू हो सकती है जेट एयरवेज, प्रमोटर का रिवाइवल प्लान शुरू
Share:

नई दिल्ली: गत वर्ष बंद हो चुकी जेट एयरलाइंस के विमान 2021 के अप्रैल-मई एक बार फिर आसमान में उड़ान भरते नज़र आ सकते हैं. एयरलाइंस के नए प्रमोटर मुरारीलाल जालान और केलरॉक कैपिटल बंद होने के पहले उपलब्ध इसके स्लॉट के अनुसार, इसकी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बहाल कर सकते हैं.

प्रमोटरों ने जेट को फिर आसमान में लाने की योजना का उल्लेख करते हुए कहा कि जेट 2.0 प्रोग्राम एक बार फिर जेट एयलाइंस की खोई प्रतिष्ठा को वापस लेने में सफल साबित होगा. जेट के रेज्यूलेशन प्लान के अनुसार, इसके विमान फिर से पुराने डोमेस्टिक औैर इंटरनेशनल रूट पर उड़ान भरेंगे. अगर सब कुछ योजना के अनुसार रहा और एनएसएटी और रेगुलेटर्स की इजाजत समय पर मिल गई तो जेट एयरलाइंस के विमान 2021 की गर्मियों में आसमान में नज़र आएंगे.

प्रमोटर की तरफ से कहा गया है कि जेट 2.0 के हब पहले की तरह ही दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू में ही रहेंगे. यह रिवाइवल प्लान टियर 2 और टियर 3 शहरों की आवश्यकताओं को भी ध्यान में रख कर तैयार किया जाएगा. ऐसे शहरों में उप-हब तैयार किए जाएंगे और इससे इन शहरों की इकॉनमी को भी सपोर्ट मिलेगा. वहीं जेट एयरलाइंस भी अपने पैरों पर खड़ी हो सकेगी. इससे टियर 2 और टियर 3 शहरों में एविएशन कारोबार को भी बढ़ावा मिल सकेगा.

सोना फिर चमका, चांदी में आई गिरावट, जानिए आज के भाव

यूएनसीसीएडी ने की निवेश संवर्धन पुरस्कार 2020 के 'इन्वेस्ट इंडिया' विजेता की घोषणा

आम जनता को बड़ा झटका, 2 साल के उच्चस्तर पर पहुंचे पेट्रोल-डीज़ल के भाव !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -