अपनी ही शादी में शराब पीकर नाचने लगा दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दूसरे लड़के को बना लिया अपना पति
अपनी ही शादी में शराब पीकर नाचने लगा दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दूसरे लड़के को बना लिया अपना पति
Share:

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक युवती के पिता ने घर आई बारात को वापस लौटा दिया तथा शादी में आए एक रिश्तेदार शख्स से बेटी की शादी करवा दी। यह मामला 24 अप्रैल को जिले मलकापुर पंगरा गांव में हुआ। कहा जा रहा है कि बारात युवती के दरवाजे पर पहुंची तथा दूल्हा कार से उतरकर मित्रों के साथ डांस करने लगा। दूल्हे मियां अपनी शादी के खुशी में इतने मगन थे कि नाचते-नाचते शादी का शुभ मुहूर्त निकल गया। इससे भड़के युवती के पिता ने बारात को वापस भेज दिया तथा उसी मंडप में बेटी की शादी दूसरे युवक से करवा दी।  

युवती के पिता का इल्जाम है कि दूल्हे ने शराब पी रखी थी तथा वो बहुत नशे में था, इसलिए उन्होंने शादी से मना कर दिया। युवती के पिता ने बताया कि बारात मुहूर्त निकलने के पश्चात् शाम 4 बजे उसके घर पहुंची तथा दूल्हा 8 बजे तक डांस करता रहा। देर से आने की जब वजह पूछी तो बारातियों ने मारपीट शुरू कर दी। फिर हमने बिना खाना खिलाए उन्हें लौटा दिया। 

वही इसके अतिरिक्त युवती के पिता का कहना है कि बारात आ चुकी थी, यदि बेटी की शादी न होती तो बहुत बदनामी होती। इसलिए अपनों से सलाह लेकर दूर के रिश्तेदार शख्स से बेटी की शादी करा दी। दुल्हन भी इस शादी से बहुत खुश है। कहा जा रहा है कि शादी के मंडप से भगाए जाने वाले दूल्हे ने भी अलगे दिन धूमधाम से शादी कर ली। 

महाराष्ट्र में बरामद हुए 89 तलवार और हथियारों का जखीरा, BJP नेता का सवाल- 'क्या कांग्रेस इसमें शामिल है?'

पीएम मोदी ने 70 वर्षों में हर क्षेत्र में भारत-जापान संबंधों को गहरा करने की सराहना की

राष्ट्रभाषा नहीं राजभाषा है हिंदी, जानिए अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -