शादी में दूल्हे को शेरवानी पहनना पड़ा महंगा, जमकर चले पत्थर, जानिए पूरा मामला
शादी में दूल्हे को शेरवानी पहनना पड़ा महंगा, जमकर चले पत्थर, जानिए पूरा मामला
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में शादी के चलते दूल्हे को शेरवानी पहनना महंगा पड़ गया। इसको लेकर हुई लड़ाई में लड़की पक्ष ने बारातियों की खूब पिटाई कर दी। अब पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल, यह अजीबोगरीब घटना जिले के धामनोद थाना क्षेत्र की है। यहां मांगबयड़ा गांव में धार से बारात आई थी, मगर दूल्हे ने शेरवानी पहन रखी थी। बस यहीं से झगड़ा आरम्भ हो गया, क्योंकि लड़की वालो का कहना था कि आदिवासी परंपरा के मुताबिक शादी में दूल्हे को धोती-कुर्ता पहनाया जाए। लड़कीवालों को दूल्हे की पहनी गई शेरवानी पर घोर आपत्ति थी। 

इसके बाद भी जब दूल्हा सुंदरलाल शेरवानी पहनकर मंडप मे फेरे लेने पहुंचा, तब दुल्हन की काकी झीग्गु बाई ने आपत्ति व्यक्त की, तथा बोला कि परंपरानुसार कुलदेवी के सामने धोती-कुर्ता पहनकर ही फेरे लेते हैं, मगर बाराती इस बात पर अड़ गए कि दूल्हा शेरवानी में ही फेरे लेगा। इसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ा तथा दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

वही इस झगड़े के चलते दूल्हन पक्ष के लोगों ने पथराव आरम्भ कर दिया, जिससे बारातियों को मौके से भागना पड़ा। इस मामले में 4 लोग घायल हो गए हैं। तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। धामनोद थाना प्रभारी सुनील यदुवंशी ने कहा, धार से आदिवासी समाज की पास ही मांगबयड़ा में आई हुई थी। दूल्हे ने शेरवानी पहन रखी थी। लड़की पक्ष ने बताया कि फेरे में धोती-कुर्ता पहनते हैं। लड़की पक्ष ने दूल्हे से शेरवानी की बजाय धोती-कुर्ता पहनने का आग्रह किया, मगर इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने पर मारपीट हो गई। दोनों पक्ष थाने भी आए थे। उनकी बात सुनी गई। वहीं, वर तथा वधु पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

पटाखा फैक्ट्री में हुआ भयंकर ब्लास्ट, बिछ गई कई लोगों की लाशें

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस दिन लॉन्च होने जा रहा है Vivo का नया मोबाइल

बड़ी खबर! बंद हो रहीं है इस बैंक की 600 ब्रांच!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -