पटाखा फैक्ट्री में हुआ भयंकर ब्लास्ट, बिछ गई कई लोगों की लाशें
पटाखा फैक्ट्री में हुआ भयंकर ब्लास्ट, बिछ गई कई लोगों की लाशें
Share:

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर जिले की लाइसेंसी पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में 5 व्यक्तियों की जान चली गई। वहीं, एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मरने वालों में लाइसेंस लेकर फैक्ट्री का संचालन करने वाला व्यक्ति भी सम्मिलित है। चोटिल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया था, जिसे उपचार के लिए चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, फैक्ट्री में 7 से 8 लोग काम करते थे।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना थाना सरसावा इलाके के सौराणा के पास बलवंतपुर गांव में हुई। यहां लाइसेंसी पटाखा फैक्ट्री में खतरनाक विस्फोट हुआ। विस्फोट के बाद मौके पर ही 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। इसके बाद 2 व्यक्तियों ने और दम तोड़ दिया। अब तक कुल 5 की मौत हो चुकी है। दुर्घटना में जान गंवाने वाले सभी व्यक्ति सरसावा के सलेमपुर थाना इलाके के रहने वाले थे।  

दुर्घटना के बाद सहारनपुर के आईजी डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने मौके पर पहुंचकर हालात का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री में 7 से 8 व्यक्तियों के काम करने की जानकारी प्राप्त हुई है। 3 लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी जा चुकी है। एक क्रिटिकल इंजर्ड को हॉस्पिटल भेजा गया है। चोटिल व्यक्ति के घरवालों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। घटनास्थल से मलबा हटाने का प्रयास जारी हैं, जिससे कोई कैजुअल्टी या और कोई इंजर्ड हो तो उसे जल्द रेस्क्यू किया जा सके। सहारनपुर में हुई दुर्घटना में फैक्ट्री में काम करने वाले राहुल, सागर, कार्तिक, वर्धनपाल, सुमित की मौत हुई है। वहीं, घायल व्यक्ति का नाम वंश उर्फ विशाल बताया जा रहा है। पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि किन हालातों में विस्फोट हुआ। वही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में पटाखा फैक्ट्री में हुए हादसे में व्यक्तियों की मौत पर गहरा शोक जताया है। 

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस दिन लॉन्च होने जा रहा है Vivo का नया मोबाइल

बड़ी खबर! बंद हो रहीं है इस बैंक की 600 ब्रांच!

बदमाश ने कार पर सरेआम बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, सड़क पर मची भगदड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -