वरमाला के बाद स्टेज पर ही गिर पड़ा दूल्हा, दुल्हन के सामने तोड़ दिया दम
वरमाला के बाद स्टेज पर ही गिर पड़ा दूल्हा, दुल्हन के सामने तोड़ दिया दम
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ डीजे का तेज साउंड दूल्हे की मौत की वजह बन गई। उसे बेचैनी होने लगी तथा फिर वह बेहोश हो गया था। जब तक दुल्हे को चिकित्सालय ले जाया गया। तब तक उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से दूल्हे एवं दुल्हन के परिवार में मातम छाया है। बताया गया कि यहां पर डीजे पर प्रतिबंध है। फिर भी तेज साउंड में डीजे बजाया जा रहा था। 

मिल रही खबर के अनुसार, बुधवार की रात इंदरवा गांव की रहने वाली लड़की की शादी परिहार प्रखंड के धनहा पंचायत के मनिथर वार्ड संख्या 9 के रहने वाले सुरेन्द्र कुमार पुत्र स्व। गुदर राय से होने थी। घर पर बारात आ गई थी। बारात के स्वागत के पश्चात् स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन मौजूद थे। सामने घाराती एवं बाराती बैठे हुए थे तथा तेज साउंड में डीजे पर गाने बज रहे थे।

वही स्टेज पर आई दुल्हन ने दूल्हे की आरती उतारी। फिर दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। तत्पश्चात, फोटो सेशन आरम्भ हुआ। बहुत देर तक फोटो सेशन चलता रहा। इस के चलते तेज साउंड में डीजे भी बजता रहा था। वही अचानक हुए इस घटना ने सबको हैरान कर दिया तथा जहाँ कुछ समय पहले ख़ुशी का माहौल था वहा मातम छा गया। 

तेज रफ्तार हार्वेस्टर ने ली 11 साल के छात्र की जान

'पीएम मोदी दुनिया में सबसे लोकप्रिय, वे एक प्रमुख वर्ल्ड लीडर..' , इटली की PM ने जमकर की तारीफ

अफेयर के आरोप में हुई युवक की अग्निपरीक्षा, वीडियो देख खड़े हुए लोगों के रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -