खली के निशाने पर बाबा रामदेव, योग के बारे में...
खली के निशाने पर बाबा रामदेव, योग के बारे में...
Share:

WWE में विदेशी धरती पर अंडरटेकर जैसे फाइटर को रिंग में चित करने वाले भारतीय फाइटर द ग्रेट खली के नाम से पहचाने जाने वाले दिलीप सिंह राणा ने योगगुरु स्वामी रामदेव को आड़े हाथो लिया है. खली ने कहा कि बूढ़े और आलसी लोग योग करते हैं. ताकतवर लोग तो उनकी तरह फाइट करते हैं. आपको बता दे कि बीते दिनों द ग्रेट खली रिटनर्स सीरीज को नकली बताया गया था. खली ने उसी बयान पर पलटवार किया है.

खली ने कहा कि अगर कपालभाती करने से ओलंपिक मेडल मिलता तो देश में मेडल जीतने वालों की कोई कमी नहीं रहती. साथ ही महाबली ने कहा कि जो फाइट को नकली कहते हैं, उन्हें एक बार रिंग में उतर कर देखना चाहिए. फिर मालूम पड़ जाएगा कि फाइट असली होती है या नकली. खली ने ऐसे बयान देने वाले लोगों की जानकारी पर भी सवाल उठाया.

बता दे कि भारत की ओर से ओलंपिक में जानेवाले पहलवान कृष्‍ण कुमार ने भी सात फुट से भी लंबे 'द ग्रेट खली' को खुली चुनौती दी थी. कुमार ने आरोप लगाया है कि खली नकली फाइट लड़ते हैं. अपने एक वीडियो में उन्होंने खली को चुनौती दी है कि वे उनके साथ सचमुच में फाइट लड़ें. खली पर सवाल उठाते हुए कुमार ने कहा कि मैं चाहता हूं कि इस तरह की नकली फाइट बंद हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -