गुस्से में द ग्रेट खली ने तोड़ दी...
गुस्से में द ग्रेट खली ने तोड़ दी...
Share:

देहरादून. हिंदुस्तान के पूर्व रेसलर द ग्रेट खली जो की WWE के सभी बड़े मुकाबले जीत चुके है तथा उन्होंने 2007 में वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन का ख़िताब अपने नाम किया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक द ग्रेट खली को एक इवेंट में उस वक्त जबरदस्त गुस्सा आ गया, जब इस इवेंट में द ग्रेट खली से सवाल पूछा गया कि WWE से आपको बाहर क्यों कर दिया गया. तथा जिसके बाद गुस्से में द ग्रेट खली ने जो कि 7.1 इंच लंबे और 160 kg वजनी है उन्होंने अपने सामने रखी एक टेबल को हाथ से मारकर तोड़ दिया।

द ग्रेट खली यहां उत्तराखंड सरकार की ओर से आयोजित एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए आये हुए थे. इस सवाल के जवाब में द ग्रेट खली ने कहा कि मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मुझे निकाला नहीं गया है। मुझे निकालने की हिम्मत किसी में भी नहीं है। मैं अपनी मर्जी से भारत आया हूं। द ग्रेट खली ने आगे कहा कि में हिंदुस्तान में अपनी ही तरह और प्रोफेशनल रेसलर्स तैयार करना चाहता हूं।

मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं। मुझे जो परेशानी हुई, मैं नहीं चाहता कि किसी भी इंडियन को हो।मैं यहां हजारों खली तैयार करूंगा। द ग्रेट खली के सम्मान में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने एक बयान में दोहराया  है कि हम राज्य में 'खलीमेनिया प्रो-रेसलिंग' को शुरू करने वाले है. सीएम ने कहा कि यह इवेंट 24 से 28 फरवरी तक चलेगा।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -