सरकार कर रही है युवाओ को गुमराह: उद्धव ठाकरे
सरकार कर रही है युवाओ को गुमराह: उद्धव ठाकरे
Share:

शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर सीधा प्रहार करते हुए युवाओ को लेकर कुछ अलग ही तरह के वयान दिए. आप सभी जानते है कि, उद्धव पिछले कुछ महीने से सुर्खियों में हैं। उन्होंने कहा कि भारत में युवकों की संख्या काफी ज्यादा है. उनको उचित दिशा और राह दिखाने के बजाए सरकार उन्हें ‘गुमराह' कर रही है। उन्होंने रोहित वेमुला, हार्दिक पटेल और जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार का उदाहरण दिया। बहरहाल उन्होंने भाजपा या मोदी सरकार का नाम नहीं लिया।

साथ ही इनका यह भी कहना है कि युवाओं को गुमराह करते हुए रोहित वेमुला, हार्दिक पटेल और जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार जैसो को जन्म दिया है। पत्रकारों से बात करते हुए ठाकरे ने कहा की अपने दोस्त (भाजपा) को यह सलाह देना गलत नहीं होगा क्योकि देश के युवकों को उचित दिशा और राह दिखाने की जरुरत है साथ ही उन्होंने यह भी कहा की इन तीनों युवकों से जिस तरह का व्यवहार हुआ है उसको लेकर मोदी सरकार कटघरे में है. उद्धव ने कहा कि पटेल जब लोकप्रिय हो गए तो उन पर देशद्रोह का आरोप लगा और अब कुमार सरकार से लड रहे हैं। उन्होंने प्रश्न किया कि, ‘‘इन युवकों को किसने जन्म दिया?'

अपना महाराष्ट्र प्रेम दिखते हुए उन्होंने विभाजन के सम्बन्ध में कहा की वह महाराष्ट्र के विभाजन की किसी भी कोशिश का कडा विरोध करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -