जब हस्तियों की तस्वीरों का सरेआम उड़ा मजाक
जब हस्तियों की तस्वीरों का सरेआम उड़ा मजाक
Share:

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फोटोज पर बने जोक से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे। है ना। कुछ फोटोज ऐसी होती हैं जो परफेक्ट टाइम्ड क्लिक होती हैं। हालांकि ये किसी न किसी इवेंट की होती हैं, पर सोशल मीडिया पर इन्हें अलग-अलग ओकेशन पर शेयर कर जोक बनाया जाता है। अमेरिकन प्रेसिडेंट बराक ओबामा हों या फिर पीएम मोदी। लगभग हर पॉलिटिशियन और सेलेब्रिटीज के ऐसे फोटोज अक्सर ट्रौल होते हैं।

आज हम कुछ ऐसे ही परफेक्ट टाइम क्लिक्ड फोटोज शेयर कर रहे है, जिनपर सोशल मीडिया में जोक बने और वायरल हुए। जिन्हें देखकर आपका भी मुस्कुराने को दिल करेगा। आज हम भी आपके लिए कुछ ख़ास पेशकश लाए है।

1. लालू यादव की ये फोटो कपड़ा फाड़ होली के दौरान की है, जो है तो काफी पुरानी लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रौल की जाती है।

2. फ्रांस के प्रेसिडेंट फ्रांस्वा ओलांद के साथ पीएम मोदी की यह फोटो चंड़ीगढ़ के रॉक गार्डन की है। भले ही ये फोटो परफेक्ट टाइम क्लिक हो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे फोटो लेने की होड़ बनाकर ट्रौल करते हैं ।

3. मध्यप्रदेश के पूर्व होम मिनिस्टर बाबूलाल गौर की ये फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, यूर्जस समय-समय पर इसे ट्रौल करते हैं। ये फोटो उस टाइम की है जब बाबूलाल गौर योग दिवस पर योग कर रहे थे। उन्होंने गृहमंत्री पद से इस्तीफा दिया है। तो सोशल मीडिया पर यह फोटो के साथ ट्रौल किए जा रहे हैं।

4. अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट जॉर्ज बुश की यह फोटो 2005 की है। वे चाइना के बीजिंग में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड कर लौट रहे थे, इस बीच एक बड़े दरवाजे को खोलने में उन्हें जोर लगाना पड़ा तो कुछ ऐसे एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हुए। बाद में सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर करके कहा गया कि मीडिया के क्वेश्चन से बचकर बुश भाग रहे हैं।

5. सोशल मीडिया पर इस फोटो का काफी मजाक उड़ता है, जब रेल मंत्री सुरेश प्रभू सुर्खियों में रहते हैं, यूजर्स इसे शेयर कर कहते हैं कि रेल मंत्री अब तक सो रहे हैं। दरअसल, यह फोटो योग दिवस की है जब योगा करते हुए प्रभु सो गए थे।

6. अरविन्द केजरीवाल की ये फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, यूर्जस समय-समय पर इसे ट्रौल करते रहते हैं। ये फोटो उस टाइम की है जब केजरीवाल तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के घर पर धरना देने गए थे।

7. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की ये फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, यूर्जस समय-समय पर इसे ट्रौल करते रहते हैं। यह फोटो क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल का एक शॉट है, जिसे फोटोशॉप से एडिट कर समय-समय पर जोक बनाया जाता है।

8. यह फोटो रियलिटी शो क्या आप पांचवी पास से तेज है की है, इसमें लालू और शाहरुख़ का यह मूवमेंट अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर होता है। फोटो में ऐसा लग रहा है कि लालू डांस कर रहे हैं।

9. बराक ओबामा के साथ जॉन मैकेन की यह फोटो 2008 की है, जिसे अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर कर ओबामा का मजाक उड़ाया जाता है।

10. वैसे तो राहुल गांधी की फोटोज सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर ट्रौल की जाती है, लेकिन इनमें भी सबसे पॉपुलर यह फोटो है, जिसमें उन्हें एक लेबर के साथ काम करते दिख रहे हैं। लेकिन उनके हाथ में प्लास्टिक की तगाड़ी है जबकि महिला के हाथ में लोहे की।

दुनिया के ऐसे देश जहां रेप करने पर...

'एक कहानी वैश्या की'

एक पत्नी के साथ सोते है सभी भाई, कारण जानकर आपकी रूह कांप जाएगी...

खुशखबरी! अब 1 रु का पुराना नोट बना सकता है आपको करोड़पति

Video : यहाँ लगातार 24 घंटो से रो रहे है हनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -