खुशखबरी! अब 1 रु का पुराना नोट बना सकता है आपको करोड़पति
खुशखबरी! अब 1 रु का पुराना नोट बना सकता है आपको करोड़पति
Share:

कई बार हमारे कुछ ऐसे नोट होते है जो हमारे लिए कुछ खास होते है. ये नोट्स या तो किसी स्पेशल नंबर के कारण हमारे खास खजाने का हिस्सा होते है या फिर काफी दुर्लभ होने के कारण. कई लोग ऐसे भी होते है जो शौक के चलते नोट इकट्ठा करने का काम करते है. लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए है जो ऐसे नोट के जरिये आपको करोड़पति बना सकती है. जी हाँ, हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट ebay ने यह मौका दिया है, जिसके अंतर्गत आप 1 रुपये से 1000 रुपये तक के नोट को लाखों-करोड़ों में बेच सकते हैं.

जैसे अभी कुछ समय पहले ही ebay पर मोंटेक सिंह अहलूवालिया के सिगनेचर वाला 1 रुपये का नोट ग्यारह लाख रुपए में बेचा जा रहा है. बताया जा रहा है कि जो कोई भी इसकी सबसे अधिक बोली लगाएगा उसे ही यह नोट दे दिया जायेगा. इसी तरह 1000 रुपये का नोट भी वेबसाइट पर बेचा जा रहा है, जिसकी इसकी कीमत 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

इस नोट को बेचने वाले ने यह दावा किया है कि इस नोट पर प्रिंटिंग के समय इंक गिर गयी है और साथ ही उसके सीरियल नंबर भी काफी दुर्लभ हैं. इसके अलावा ebay पर ही 100 रुपए के दो नए नोट दो लाख पचास हजार रुपए में बेचे जा रहे हैं. इन नोटों की खासियत ये हैं कि इनके सीरियल नंबर के आखिर में 786 और 000000 हैं. हमारा तो यही कहना है कि यदि आपके पास भी कोई यूनिक नोट है और आप उससे पैसा कामना चाहते है तो ऑनलाइन ही उसे बेच डाले.

टॉयलेट का मना करने पर लड़की चढ़ गई काउंटर पर, फिर किया यह गन्दा काम

बाहर जाने की जरूरत नहीं, अब घर में ही पानी से बनेगी बियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -