समुद्र में मछुआरे को दिखी ऐसी चीज, देखकर हो जाएंगी बोलती बंद
समुद्र में मछुआरे को दिखी ऐसी चीज, देखकर हो जाएंगी बोलती बंद
Share:

समुद्र की गहराई में एक रूसी मछुआरे ने एक ऐसे जीव को तलाश निकाला, जो अजीबोगरीब नजर आता है। जब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो नेटिजन्स ने इसे 'बेबी ड्रैगन' का नाम दिया। 39 वर्षीय रोमन फेडोर्ट्सोव अपने साथी मैकेरल के साथ नॉर्वेयिन सागर में मछली पकड़ने गए थे, तब उन्होंने अजीबोगरीब नजर आने वाले इस जीव को पकड़ा।

वही मरमंस्क मौजूद मछुआरे कई तरह के विचित्र दिखने वाले समुद्री जीवों के बीच घूमते हैं, किन्तु इस अजीबोगरीब जीव ने उन्हें हैरत में डाल दिया क्योंकि यह नए हैच वाले बेबी ड्रैगन जैसा लग रहा था। हालांकि, जीव की पहचान अब कोई रहस्य नहीं है। रोमन ने एक काइमेरा को पकड़ा, जो एक कार्टिलाजिनस मछली है जिसे 'घोस्ट शार्क' भी बोला जाता है।

वही रोमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जीव की एक फोटो शेयर की। मछली की आंखें बड़ी हैं और एक लंबी पूंछ भी है, तथा यह हल्के गुलाबी रंग की नजर आ रही है। इस जीव पर पंख भी नजर आ रहे हैं। रोमन ने लिखा, 'बस एक कहावत- नामहीन चीज का पीछा करना एक बात है, किन्तु इसे तलाशना बिल्कुल दूसरी चीज है।' वही साझा किए जाने के पश्चात् से, तस्वीर को इंस्टाग्रामर्स से 22,000 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स प्राप्त हो चुके हैं। लोग इस तस्वीर को देखकर हैरान हो गए।

ब्लैक मोनोकिनी में फैंस हुए कैटरीना के दीवाने

मदुरै: स्कूल के शिक्षक, छात्रों से जुड़ा एक वीडियो हुआ वायरल

'हिन्दुओं को चुन-चुनकर मार डालो, उनकी बहनों का बलात्कार करो..', सबनम और नदीम का Audio वायरल, असम पुलिस जांच में जुटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -