'हिन्दुओं को चुन-चुनकर मार डालो, उनकी बहनों का बलात्कार करो..', सबनम और नदीम का Audio वायरल, असम पुलिस जांच में जुटी
'हिन्दुओं को चुन-चुनकर मार डालो, उनकी बहनों का बलात्कार करो..', सबनम और नदीम का Audio वायरल, असम पुलिस जांच में जुटी
Share:

गुवाहाटी: सोशल मीडिया संवाद का अच्छा जरिया है, किन्तु आजकल इसी माध्यम का इस्तेमाल हिंदुओं के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए जमकर किया जा रहा है। 6 अप्रैल 2022 को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें सबनम नामक एक यूजर और उसके दोस्त नदीम खुलेआम हिंदुओं को धमकी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। वायरल ऑडियो में नदीम ने हिंदुओं की बहनों का बलात्कार और उनकी हत्या करने की बात कही है। ऑडियो में नदीम कह रहा है कि हिंदू दुनिया की सबसे गंदी नस्ल है। अब इस मामले में असम की गुवाहाटी पुलिस ने स्वत: संज्ञान ले लिया है।

 

Opindia की रिपोर्ट के अनुसार, Twitter पर इसी मामले को लेकर टैग किए जाने पर गुवाहाटी पुलिस ने रिप्लाई करते हुए बताया कि उन्होंने मामले को पहले ही उठा लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। वायरल हो रही ऑडियो क्लिप को TiredBhiim नामक एक शख्स ने Twitter पर साझा किया था। इसमें अपने ट्वीट में यूजर ने लिखा कि, 'देखिए इन लोगों में हिंदुओं के प्रति कितनी नफरत भरी हुई है। ये सबनम और उसका दोस्त नदीम है।'  

वायरल ऑडियो में नदीम कह रहा है कि, 'मैंने अपनी आँखों के सामने तीन हिंदूओं को मरते हुए देखा है। ये @#### हमारे इलाके में हर रोज़ मरते हैं। इन्हे मारना चाहिए, मारो इनको। मैं तो कहता हूँ कि इन्हे खुलेआम मारो। हिन्दू दुनिया की सबसे बड़ी गंदगी है। हिंदुओं की बहनों का बलात्कार किया जाना चाहिए, मैं करूँगा उनकी बहनों का रेप।' नदीम की ये घिनौनी बातें सुनकर सबनम ठहाके लगाकर हंसने लगती हैं। इसके बाद जब नदीम 2 मिनट की क्लिप में हिंदुओं को निरंतर गालियाँ दे रहा था, उस वक़्त सबनम नदीम को कॉमेडी किंग कह कर बुलाती है। 

नदीम हिंदू धर्म को नकारते हुए कहता है कि, ये (हिन्दू धर्म) कुछ भी नहीं है, ये लोग काल्पनिक दुनिया में जीते हैं। इसके साथ ही नदीम भगवान गणेश और भगवान शिव के अर्धनारीश्वर स्वरूप को लेकर भी आपत्तिजनक बातें कहता है। ऑडियो में नदीम ये भी कहता है कि यदि उसके पास Ak-47 होती तो वो हिंदुओं को चुन-चुनकर मार डालता। तीन हिंदू लड़कियों का रेप करने की बात करते हुए कहा कि हिंदुओं की बहनों का बलात्कार किया जाना चाहिए। उसने कहा कि, 'मैं इनकी बहनों का रेप करूँगा।' नदीम आगे कहता है कि यदि उसे मार दिया गया तो उसके जैसे 100 और पैदा होंगे। सबनम और नदीम दोनों फेक ID से लाइव हुए थे। ऑडियो वायरल होने के बाद सबनम ने विक्टिम कार्ड खेलना शुरू कर दिया है। वो हिंदुओं पर ही बलात्कार और हत्या की धमकी देने का इल्जाम लगा रही है। अब देखना ये है कि, असम पुलिस इस मामले में कितनी जल्दी और क्या कार्रवाई करती है।  

आपत्तिजनक अवस्था में मिला शादीशुदा प्रेमी जोड़ा, भड़के लोगों ने की जमकर पिटाई, फिर निकाला जुलूस

10वीं में अच्छे अंक लाने के चक्कर में बेटे ने कर डाली पिता की हत्या, जानिए पूरा मामला

27 वर्ष पहले हुआ सामूहिक बलात्कार, 13 साल की उम्र में बनी माँ.. अब बेटे के कहने पर 'पिता' के खिलाफ दर्ज कराया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -