पहले अक्षय की 'बेबी' का नाम था 'अय्यारी'
पहले अक्षय की 'बेबी' का नाम था 'अय्यारी'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता नीरज पांडेय इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर व्यस्त है वह फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीरज पांडेय ने एक खुलासा किया जैसे शायद कोई नहीं जानता होगा. जानकारी के लिए बता दे कि, नीरज पांडे की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बेबी' का शुरुआती शीर्षक 'अय्यारी' था. लेकिन बाद में इसे बदल कर 'बेबी' कर दिया गया, जो कि फिल्म में एक अभियान को संदर्भित करता है.

फिल्म 'बेबी' आज से लगभग 3 साल पहले रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार थे. इस फिल्म के लिए मनोज बाजपेयी ने कहा कि, "नीरज पांडे के साथ काम करना हमेशा मजेदार अनुभव रहा है और कई अवसरों पर उनके साथ बैठ कर विचारों और अनुभवों को साझा करना एक विशेषाधिकार होता है, बेबी की रिलीज को तीन साल पूरे हुए हैं, पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं." नीरज पांडेय ने अपनी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है उन्होंने 'बेबी', 'ए वेडनेसडे' 'एमएस धोनी' जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया है.

नीरज 'एमएस धोनी' के बाद दो साल बाद फिल्म 'अय्यारी' लेकर आ रहे है. इस फिल्म में अभिनेता मनोज बाजपेयी नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, आदित हुसैन और अनुपम खेर भी हैं. सिद्धार्थ इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे है. बता दे कि, फिल्म 'अय्यारी' 9 फरवरी को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

लोगों की और खुद की गलतियों से सीखना चाहिए- तापसी पन्नू

ब्लैक ड्रेस में नजर आया उर्वशी का बेहद ही हॉट अंदाज़

लोगों की और खुद की गलतियों से सीखना चाहिए- तापसी पन्नू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -