टूरिस्ट सीजन की पहली चार्टर्ड फ्लाइट 13 दिसंबर को पहुंचेगी गोवा

गोवा: सीजन की पहली चार्टर्ड फ्लाइट 13 दिसंबर को यूके से गोवा पहुंचेगी, जो एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, कोविड-19 के प्रकोप के बाद से अंतरराष्ट्रीय पर्यटन में लगभग एक साल से चली आ रही सुस्ती को समाप्त कर रही है।

गोवा के ट्रैवल एंड टूरिज्म एसोसिएशन (टीटीएजी) के अध्यक्ष नीलेश शाह के अनुसार, दिसंबर से चार चार्टर्ड उड़ानें यूके से गोवा के लिए उड़ान भरेंगी, गैटविक और मैनचेस्टर एयरपोर्ट से दो-दो। शाह के अनुसार, पिछले साल वायरल के प्रकोप के बाद, चार्टर्ड उड़ान संचालन रोक दिया गया था, और 2019-20 सीज़न को भी महामारी के परिणामस्वरूप रद्द कर दिया गया था।

पर्यटन उद्योग रूसी बाजार से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहा था, लेकिन उन्होंने चेतावनी दी कि उनके देश में कोविड-19 के प्रकोप के कारण, आगमन में देरी हो सकती है। अधिकारी के अनुसार, गोवा को पर्यटन सीजन के दौरान लगभग 1,000 चार्टर्ड उड़ानें मिलती थीं, जो अक्टूबर से अप्रैल तक चलती हैं। शाह ने कहा कि अगर इस पर्यटन सीजन में कम से कम आधी चार्टर्ड उड़ानें तटीय राज्य में आती हैं, तो पर्यटन उद्योग फिर से शुरू हो जाएगा, शाह ने कहा कि विदेशों से निर्धारित उड़ानों पर मौजूदा प्रतिबंध भी उद्योग को प्रभावित कर रहा है।

रणवीर सिंह के शो में जीजा आयुष शर्मा संग पहुंचे सलमान खान, मचा जबरदस्त धमाल

समंदर किनारे अलाना पांडे को बॉयफ्रेंड ने दिया रोमांटिक प्रपोजल, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

पंजाब के महाधिवक्ता एपीएस देओल ने नवजोत सिद्धू पर 'गलत सूचना फैलाने' का लगाया आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -