जैकी जोधपुर में खोज रहे खजाना.....
जैकी जोधपुर में खोज रहे खजाना.....
Share:

अभी यह चर्चा जोरो पर चल रही है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाने वाले सोनू सूद इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन मेन के नाम से चर्चित सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म 'कुंग फू योगा' में काम कर रहे हैं। तथा ऐसी खबरे भी जोरो पर चल रही है कि इंडो-चाइनीज फिल्म 'कुंग फू योगा' में बॉलीवुड स्टाइल का एक सांग भी होगा.

इस बाबत यह भी पता चला है कि इसके लिए अभिनेता सोनू सूद ने इस फिल्म के निर्माता समेत निर्देशक स्टेनली टोंग को फिल्म में बॉलीवुड स्टाइल के इस एक गाने को रखने के लिए मना लिया है। बता दे कि जैकी चैन के इस इंडो चाइनिस प्रोडक्शन फिल्म में अभिनेता सोनू सूद कि यह प्रबल इच्छा थी कि इस फिल्म में एक बॉलीवुड स्टाइल का सॉन्ग भी हो.

तथा पता चला है की इंडो-चाइनीज फिल्म कुंग-फू-योगा की जोधपुर में शूटिंग गुरुवार से शुरू हो गई। गुरुवार सुबह मेहरानगढ़ दुर्ग में जयपोल के अंदर महाराजा मानसिंह शोध प्रकाश केंद्र में खजाने की तलाश के कुछ दृश्य का फिल्मांकन किया गया। जैकी चैन ने इस दौरान किले के म्यूजियम की नक्काशीदार जालियों व झरोखों को भी काफी देर तक निराहा। जोधपुर में हॉलीवुड अभिनेता जैकी चैन गुरुवार अलसुबह से ही खजाना ढूंढने में लग गए। जैकी चैन की यह फिल्म जो की एक्शन, रहस्य और रोमांच से भरपूर होगी तथा यह फिल्म हिन्दी, चीनी और अंग्रेजी भाषा में इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -