हॉलीवुड मूवी के रीमेक में सुशांत के साथ नज़र आएगी 'रॉकस्टार' की यह एक्ट्रेस
हॉलीवुड मूवी के रीमेक में सुशांत के साथ नज़र आएगी 'रॉकस्टार' की यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में साउथ इंडियन और हॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बनाने का चलन काफी ज़ोरों पर है. खबरें हैं कि हॉलीवुड की हिट फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का जल्द ही रीमेक बनने जा रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत का नाम फाइनल हो चूका है. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी को कास्ट किया जा सकता है. 

हॉलीवुड की इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनाया जा रहा है, जिसे मुकेश छाबड़ा डायरेक्ट करने वाले हैं. साल 2014 में रिलीज़ हुई 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' एक रोमांटिक फिल्म है, जो जॉन ग्रीन के इसी नाम के नावेल पर बनी है. फिल्म की स्टोरी दो कैंसर पीड़ित प्रेमियों की है. इस फिल्म में पहले वरुण धवन और कटरीना कैफ का नाम सामने रखा गया था, लेकिन फिलहाल सुशांत सिंह और संजना का नाम इसमें फाइनल कर लिया गया है. 

बात करें नई नवेली संजना की तो वह केवल 21 साल की हैं, और इससे पहले भी वह फिल्म में काम कर चुकी हैं. साल 2011 में रणबीर कपूर की मूवी 'रॉकस्टार' में संजना नरगिस फाखरी की बहन का किरदार निभा चुकी हैं. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि, संजना से उनकी पहली मुलाकात 'रॉकस्टार' की कास्टिंग के दौरान हुई थी तब संजना उन्हें काफी यंग और एनर्जेटिक लगी थी. उसके बाद वह एक एड कास्टिंग के दौरान मिली, जहां वह एक शानदार एक्ट्रेस के तौर पर उभरकर सामने आई. उसी दौरान मुकेश ने इरादा कर लिया था कि वह इन्ही के साथ फिल्म बनाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शूटिंग के दौरान हुआ आलिया भट्ट का एक्सीडेंट, कंधे पर आई गंभीर चोट

भरी गर्मी में भोपाल बस स्टैंड पर दिखीं अनुष्का शर्मा

बागी-2 के सेट पर कूल अंदाज़ में नजर आई दिशा पटानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -