भरी गर्मी में भोपाल बस स्टैंड पर दिखीं अनुष्का शर्मा
भरी गर्मी में भोपाल बस स्टैंड पर दिखीं अनुष्का शर्मा
Share:

अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके लिए भरी गर्मी में भी काम कर रही हैं. सुई धागा की शूटिंग मध्यप्रदेश के भोपाल में चल रही है जहाँ अनुष्का और वरुण को भारी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. अभी हाल ही में इसके सेट से एक और तस्वीर आयी है जिसमें अनुष्का बस स्टैंड पर नज़र आ रही है. देखा जा रहा है वो शूटिंग के लिए गली-गली घूम रही हैं. इसके पहले वरुण भी इसी फिल्म में 10 घंटे साइकल चलाते हुए नज़र आये थे.

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा भोपाल के हलालपुर बस स्टैंड पर एक सिंपल और सूती साड़ी में नज़र आ रही हैं जो उन्हें एक देसी लुक दे रही है. इसके पहले भी अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आयी हैं जिनमें वो ऐसे ही साधारण लुक में दिखाई दे रही हैं. बस्ट स्टैंड पर अनुष्का का एक छोटा सा सीन था जिसे डिरेक्टर ने लिया और कुछ कदम चलने के बाद उनके सीन को डन कर दिया.

इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन्स निशातपुरा रेलवे हॉस्पिटल के भी शूट किए गए हैं. वरुण और अनुष्का अपनी फिल्म के शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे जहाँ के सेट से ये तस्वीर वायरल हो रही है. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग ज़ारी है जिसके लिए वरुण और अनुष्का काफी मेहनत भी कर रहे हैं. देखा जा रहा है शूटिंग जल्दी ही खत्म होगी और फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा.

वरुण धवन रेमो डिसूज़ा की आने वाली फिल्म ABCD 3 में भी नज़र आने वाले हैं जिनके साथ अब कैटरीना कैफ नज़र आएँगी और उन्हें फाइनल भी कर दिया गया है.

गलत ट्वीट के बाद माफ़ी मांगने के चलते चर्चाओं में बने बिग बी

100 करोड़ क्लब में शामिल होने से चूकी 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -