बागी-2 के सेट पर कूल अंदाज़ में नजर आई दिशा पटानी
बागी-2 के सेट पर कूल अंदाज़ में नजर आई दिशा पटानी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार दिशा पटानी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं जिसके बाद उनकी खूब तारीफें हो रही हैं. दिशा ने पिंक और वाइट कलर के स्ट्रिप लाइन वाले ऑफ शोल्डर टॉप में फोटोशूट करवाया हैं. इस लुक में वो बेहद हॉट लग रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं दिशा न कैमरे के सामने कातिलाना पोज़ दिए हैं. दिशा की इन्ही अदाओं के सभी दीवानें हैं.

आपको बता दे इन दिनों दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-2 की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में दिशा के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ नजर आएँगे. दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म बागी में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आई थी. हर दिन दिशा शूटिंग सेट से तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. टाइगर और दिशा के अलावा इस फिल्म में मनोज वाजेपयी और रणदीप हुड्डा भी नजर आएँगे. मनोज फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे और रणदीप नेगटिव किरदार में दिखेंगे.

इनके अलावा इस फिल्म में प्रतीक बब्बर भी नजर आने वाले हैं. काफी समय बाद प्रतीक बड़े पर्दे पर दिखेंगे. बागी-2 में प्रतीक भी नेगटिव किरदार ही निभाएंगे. फिल्म के निदर्शक अहमद खान हैं. बागी-2 30 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

गलत ट्वीट के बाद माफ़ी मांगने के चलते चर्चाओं में बने बिग बी

100 करोड़ क्लब में शामिल होने से चूकी 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

बॉलीवुड एक्टर्स की कहानी, अहमद खान की ज़ुबानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -