शूटिंग के दौरान हुआ आलिया भट्ट का एक्सीडेंट, कंधे पर आई गंभीर चोट
शूटिंग के दौरान हुआ आलिया भट्ट का एक्सीडेंट, कंधे पर आई गंभीर चोट
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट इन दिनों बुलगेरिया में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में आलिया के कुछ एक्शन सीन भी है और इन सीन को शूट करने के दौरान आलिया घायल हो गई. ]जी हाँ... दरअसल इस फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए आलिया घुड़सवारी सीख रही हैं. इन सीन को ही शूट करने के दौरान रोड जाम हो गई इस चक्कर में आलिया के कंधे पर काफी चोट आ गई. आलिया की चोट थोड़ी गंभीर हैं इसलिए डॉक्टर ने कई हफ्तों तक उन्हें सिर्फ आराम करने की सलाह दी हैं.

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया भी था कि, इस फिल्म का शुटिंग शेड्यूल बहुत ज्यादा हेक्टिक हैं जिस वजह से वो बहुत थक जाती हैं. आलिया ने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग लगातार चल रही है और इसलिए चोटिल होने के बावजूद आलिया मुंबई नहीं आ सकती है.

कुछ दिन पहले आलिया का जन्मदिन भी था और शूटिंग में व्यस्त होने के कारण आलिया अपने जन्मदिन पर भी घर नहीं आ पाई. आलिया ने अपना बर्थडे 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर ही सेलिब्रेट किया था. 'ब्रह्मास्त्र' की टीम ने आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन का पहले से ही सारा इंतजाम कर दिया था. आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन में फिल्म की टीम के साथ-साथ रणवीर कपूर की मां नीतू कपूर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी मौजूद थे.

आपको बता दे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के अलावा रणवीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आएँगे. इस फिल्म में मौनी रॉय नेगटिव किरदार निभाएंगी. ब्रह्मास्त्र साल 2019 में रिलीज़ होगी.

बागी-2 के सेट पर कूल अंदाज़ में नजर आई दिशा पटानी

भरी गर्मी में भोपाल बस स्टैंड पर दिखीं अनुष्का शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -