नाबालिग बेटी को ही बाप ने बनाया अपनी हवस का शिकार, 2 साल तक करता रहा बलात्कार और फिर...
नाबालिग बेटी को ही बाप ने बनाया अपनी हवस का शिकार, 2 साल तक करता रहा बलात्कार और फिर...
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के ओमकारेश्वर (मांधाता) थाने से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। 16 वर्षीय लड़की के साथ उसी का पिता दो वर्षों से जबरन बलात्कार कर रहा था। बेटी उसकी यह करतूत सह रही थी। जब अपराधी पिता ने बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया तो वह सहम गई। पीड़िता और उसकी मां ने जब पुलिस में मामले दर्ज कराने की धमकी दी तो अपराधी ने उन्हें मारने की साजिश रची।

वही पीड़िता और उसकी मां किसी प्रकार जान बचाकर भागे एवं फिर मामा के साथ थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बालवाड़ी इलाके में रहने वाले एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। वह बीते 2 वर्षों से अपनी बेटी के साथ जबरन बलात्कार कर रहा था। बेटी भी शर्म के मारे सब सहती रही उसकी हवस बढ़ने लगी तो बेटी ने मां को इस बारे में बताया। मां में जब समझाने का प्रयास किया तो उसने उनके साथ भी मारपीट की। 

तत्पश्चात, दोनों ही घर से भागकर नानी के घर चली गई। पूरी घटना जब ननिहाल वालों को पता चली तो मामा ने थाने में पहुंचकर अपराधी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। ओमकारेश्वर (मांधाता) थाने के टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने कहा, बालवाड़ी क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर 37 वर्षीय पिता के खिलाफ बलात्कार, छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग का बयान दर्ज किया गया है।

शादी में पसरा मातम, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

'आप राहुल गांधी को पप्पू नहीं कह सकते, वो माननीय संसद हैं..', कांग्रेस नेता को अमित शाह ने दी नसीहत

'5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट वाला देश का पहला राज्य यूपी..', PM ने बताया- कैसे आया बदलाव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -