दबंग दुनिया के संपादक को धोखेबाजी के मामले में मालिक ने दिखाया बाहर का रास्ता
दबंग दुनिया के संपादक को धोखेबाजी के मामले में मालिक ने दिखाया बाहर का रास्ता
Share:

कहते हैं एक मीडिया ही ऐसी जगह होती हैं जहाँ कोई भी झूठ और धोखेबाजी नही होती हैं. मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने इस साफ़ सुथरे प्रोफेशन को भी दागदार करने से पहले जरा भी नही सोचते हैं. हम बात कर रहे हैं दबंग दुनिया के संपादक विजय शुक्ला और उनके मार्केटिंग साथी विजय गुप्ता की.

खबरों के अनुसार ये दोनों कई दिनों से दबंग दुनिया को तबाह करने का षड्यंत्र रच रहे थे. और यह प्लान ये लोग उसी जगह बैठकर बना रहे थे जहाँ से इन लोगो को पहचान और रोजगार मिला था. मगर कहते हैं न की कोई जब किसी को गिराने के लिए गड्ढा खोदता हैं, तो सबसे पहले वही उसमे गिरता हैं. ऐसा ही कुछ हुआ दबंग दुनिया को तबाह करने का प्लान बना रहे विजय शुक्ला और विजय गुप्ता के साथ किसी ने ऑफिस में इनके खतरनाक मंसूबो की सीडी बना ली. और मालिक को सौंप दी.

जैसे ही इन्हें इस बात की खबर लगी की मालिक को इनके मंसूबो की जानकारी लग गई तो इन्होंने ऑफिस छोड़ने का नाटक किया जिससे इन्हें दूसरी जगह नोकरी मिल सके मगर उससे पहले आज मालिक ने भोपाल आकर उस सीडी के माध्यम से इन लोगों के षड़यंत्र का पर्दाफाश कर दिया है. और साथ ही विजय शुक्ला और विजय गुप्ता को दबंग दुनिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं. गौरतलब हो कि इससे पहले भी विजय शुक्ला को उनकी इन्ही हरकतों कि वजह से कई संस्थानों से बाहर निकाला गया था.

 स्थायी शांति के लिए भीलवाड़ा में अनिश्चित कालीन बंद का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -