जिस ड्राइवर ने करवाया था केजरीवाल को डिनर अब उसने ओढ़ा भगवा, PM मोदी की रैली में आया नजर

अहमदाबाद: गुजरात में AAP ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल राज्य के प्रत्येक तबके के साथ टाउनहाल करने में जुटे हैं। इसी को लेकर पिछले 12 सितंबर को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ऑटो चालकों के साथ चर्चा की थी। उसमें उन्हें एक ऑटो ड्राइवर से घर पर खाना खाने का आमंत्रण प्राप्त हुआ था, तत्पश्चात, वो उसके घर खाने के लिए गए थे तथा उस समय गुजरात पुलिस और उनके बीच बहस भी हुई थी, मगर अब उस ऑटो ड्राइवर विक्रमभाई दंताणी को लेकर एक नई बात सामने आई है। 

दरअसल आज पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर से मुंबई तक मेट्रो का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। प्रधानमंत्री की इस रैली में विक्रम दंताणी भी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे हुए थे तथा उन्होंने बाकायदा भाजपा का पटका तथा भगवा टोपी पहनी हुई थी। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या अरविंद केजरीवाल को घर पर खाने के लिए आमंत्रण देने के लिए उन पर कोई दबाव था या फिर उन्होंने अपनी इच्छा से केजरीवाल को अपने घर पर बुलाया।   

बता दें कि चालकों से संवाद के चलते ऑटो ड्राइवर विक्रम दंताणी ने केजरीवाल से बोला कि मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैंने सोशल मीडिया पर आपका एक वीडियो देखा था, जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर डिनर करने गए थे। क्या आप मेरे घर भी रात के खाने के लिए आएंगे? इस पर केजरीवाल ने हामी भरी तथा बोला कि पंजाब में ऑटो वाले मुझसे प्यार करते हैं तथा यहां भी। आप आठ बजे मेरे होटल आइए हम आपके साथ आपके घर ऑटो से चलेंगे। इस के चलते लालतानी ने खुशी से सिर हिलाया। मगर सुरक्षा कारणों से गुजरात पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को ऑटो में बैठ कर जाने की अनुमति नहीं दी है। हालांकि, पुलिस से तीखी नोकझोंक के पश्चात् सीएम केजरीवाल साथी नेताओं के साथ ऑटो ड्राइवर के घर डिनर पर पहुंचे। इसको लेकर AAP की तरफ से ट्वीट भी किया गया। जिसमें कहा कि भाजपा लाख प्रयास करे मगर हम रुकने वालों में नहीं हैं।

EVM के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गया था सियासी दल, याचिका ख़ारिज, 50 हज़ार का जुर्माना भी लगा

'BJP-RSS नफरत फैला रहे', CM भूपेश ने दिया बड़ा बयान

सचिन पायलट होंगे राजस्थान के नए सीएम ? बहुत कुछ कह रही ये तस्वीर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -