सचिन पायलट होंगे राजस्थान के नए सीएम ? बहुत कुछ कह रही ये तस्वीर

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस के सियासी बवाल के बाद राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट 10 जनपथ पर कांग्रेस की कार्यकारी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान कि उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमे वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

 

बता दें कि यह वायरल तस्वीर उस वक़्त की है, जब सचिन पायलट सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे थे। कार में बैठे मुस्कुराते सचिन पायलट की तस्वीर अब तेजी से वायरल हो रही है। उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट से पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। जिसके बाद गहलोत ने कहा था कि राजस्थान में हुई विधायकों के इस्तीफे वाली घटना के लिए उन्होंने सोनिया गांधी से माफी मांग ली है।

प्रशांत कुमार नाम के ट्विटर यूज़र से इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है कि, अगर पिक्चर कुछ कहती है। अभिनव पांडे नामक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि 'कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद गजब की मुस्कान है। चेहरा दमक रहा है, किस्मत चमक गई? ये सिर्फ मुस्कान नहीं है, अतिरिक्त मुस्कान है।' दरअसल, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को इस तरह से वायरल किया जा रहा है, जैसे सोनिया गांधी ने गहलोत की छुट्टी करते हुए पायलट को राजस्थान की कुर्सी सौंप दी है। हालाँकि, इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। 

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: दिग्गी राजा पीछे हटे, गांधी परिवार के वफादार खड़गे का रास्ता साफ

आज कर्नाटक में प्रवेश कर रही भारत जोड़ो यात्रा, पोस्टर फाड़ने पर चल रहा विवाद

'हमारी सरकार बन गई थी, EC ने यादव-मुस्लिमों के वोट काट दिए..', हार को पचा नहीं पा रहे अखिलेश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -