कूड़े का ट्रक पलटते ही फरार हुआ ड्राइवर, अंदर से निकली ऐसी चीज कि पुलिस भी हो गई हैरान
कूड़े का ट्रक पलटते ही फरार हुआ ड्राइवर, अंदर से निकली ऐसी चीज कि पुलिस भी हो गई हैरान
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के पश्चात् भी तस्कर शराब तस्करी करने की नई-नई तरकीबों में लगे रहते हैं। हाल ही की घटना मुजफ्फरपुर जिले की है, जहां पुलिस को कचरे से भरे हुए ट्रक में शराब प्राप्त हुई। इसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई। दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फरदो के समीप एक ट्रक पलट गया। इसमें कचरा भरा हुआ था। ट्रक पलटने के पश्चात् ड्राइवर एवं उसका सहयोगी दोनों मौके से फरार हो गए। दुर्घटना के पश्चात् मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। 

लोगों ने इसकी खबर सदर पुलिस को दी। तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ट्रक को उठवाने का काम आरम्भ किया। ट्रक उठवाने के पश्चात् चालक एवं उसके सहयोगी की तलाशी की गई, किन्तु वो नहीं मिले। तत्पश्चात, पुलिस ट्रक को बरामद कर थाने ले आई। यहां तहकीकात की गई, तो पुलिस को ट्रक में भरे कचरे को लेकर शक हुआ। इसके आधार पर पुलिस ने कचरे को हटाना आरम्भ करवाया। 

वही इसी बीच ट्रक में बने तहखाने को पुलिस ने देखा, जिससे भारी मात्रा में शराब जब्त हुई। पकड़ी गई शराब का अनुमानित दाम लगभग 50 लाख रुपये से ज्यादा है। शराब तस्करों ने ट्रक के अंदर तहखाना बना रखा था। उसमें शराब छिपाने के पश्चात् ऊपर कचरा लोड कर दिया गया था, जिससे किसी को शक न हो। जिस ट्रक को पकड़ा गया है, वो हिमाचल प्रदेश में पंजीकृत है।

माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के BF को मार डाला, इल्जाम पति पर लगा दिया

गर्भवती महिला के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप, हालत देखकर सिहर उठी पुलिस

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध मदिरा बेचते दस आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -