दांत दर्द होने पर अस्पताल आई मरीज को डॉक्टर ने किया बेहोश, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
दांत दर्द होने पर अस्पताल आई मरीज को डॉक्टर ने किया बेहोश, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

जालौर: राजस्थान के जालौर जिले से एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक डेंटल डॉक्टर ने उपचार की आड़ में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। प्राइवेट क्लीनिक का डेंटल चिकित्सक डॉक्टर सुरेश सुंदेशा ने उपचार के लिए पहुंची महिला को अर्ध बेहोशी का इंजेक्शन लगाने के पश्चात उसके अश्लील फोटो एवं वीडियो बना लिए। तत्पश्चात, डॉक्टर सुरेश सुंदेशा पीड़ित महिला को ब्लैकमेल करके उसके संग बार-बार बलात्कार करता रहा। वही यह मामला जालौर जिले के भीनमाल शहर का है। अपराधी चिकित्सक सुरेश सुंदेशा शहर में एक प्राइवेट डेंटिस्ट क्लीनिक चलाता है। पीड़ित महिला ने अपराधी डॉक्टर सुरेश सुंदेशा के विरुद्ध भीनमाल पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित महिला की तरफ से दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह उपचार के लिए प्राइवेट डेंटिस्ट क्लीनिक में गई हुई थी। इसी के चलते डॉक्टर ने उसे दर्द निवारक इंजेक्शन लगाकर उपचार की आड़ में घिनौनी हरकत करते हुए उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो बनाए खीच लिए।

तत्पश्चात, अपराधी चिकित्सक पीड़ित महिला को अश्लील फोटो एवं वीडियो के माध्यम से निरंतर ब्लैकमेल करता रहा। वीडियो एवं फोटो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। पीड़ित महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो एवं फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी चिकित्सक महिला को बार-बार कॉल एवं मैसेज करता था। इसके अतिरिक्त आरोपी चिकित्सक वीडियो कॉल करके धमकी भी देता रहता था। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी चिकित्सक पति के घर होने और नहीं होने का फोन से पूछकर घर आकर उसके संग बलात्कार करता था। पीड़ित महिला ने कई बार अपराधी से अश्लील फोटो एवं वीडियो डिलीट करने के लिए कहा मगर अपराधी अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। आरोपी चिकित्सक ने लगभग 6-7 बार महिला के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी चिकित्सक अश्लील फोटो एवं वीडियो बनाने के पश्चात् हॉस्पिटल में चेकअप करवाने की आड़ में अकेले और फुर्सत में आने का कहता था। वह बोलता था कि ऐसे वक़्त में आओ जब भीड़ कम हो। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर बलात्कार सहित दुष्कर्म और आईटी एक्ट की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अपराधी डॉक्टर के खिलाफ इस मामले में तहकीकात भी आरम्भ कर दी है। पुलिस उप अधीक्षक हिम्मत चारण ने कहा कि पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में प्राइवेट क्लीनिक के डॉक्टर के विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर अपराधी डॉक्टर को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर अदालत में भेजा गया है। इसके अतिरिक्त महिला की तरफ से दर्ज रिपोर्ट में अभी तहकीकात चल रही है।

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -