इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस
इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डोंबिवली से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां इंस्टाग्राम पर रील बनाने के पश्चात् 25 वर्षीय एक लड़के ने मोठागांव पुल से छलांग लगा दी। यह घटना शुक्रवार दोपहर ढाई बजे की है। इस घटना की खबर प्राप्त होते ही विष्णुनगर पुलिस एवं दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई तथा युवक की तलाश में सर्च ऑपरेशन आरम्भ कर दिया। 

पुलिस से प्राप्त खबर के मुताबिक, खाड़ी में छलांग लगाने वाले युवक का नाम रोहित अशोक मोर्या है। वह भिवंडी के साईंनगर क्षेत्र में रहता था। रोहित अपने एक दोस्त के साथ खाड़ी के पुल पर इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने आया था। दोपहर को मोठागांव के पास माणकोली पुल पर दोस्तों के साथ रील बना रहा था। रील बनाने के पश्चात् अचानक उसने पुल से नीचे छलांग लगा दी। मौके पर उपस्थित उसके दोस्त कुछ समझ भी पाते, इससे पहले वह नीचे गिर चुका था। रोहित के दोस्तों ने पुलिस को कहा कि वीडियो रिकार्डिंग करने के बाद रोहित अचानक पुल से नीचे खाड़ी में कूद गया। उसे पकड़ने या संभालने का हमें मौका ही नहीं मिला। 

वही घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस तथा दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। युवक की तलाश शुरू कर दी गई है। हालांकि, अभी तक युवक के बारे में कुछ पता नहीं चला है। वहीं, इस मामले में दोस्तों से पूछताछ करने के पश्चात् विष्णुनगर पुलिस खुदखुशी और हादसे दोनों एंगल से इस मामले की तहकीकात कर रही है। 

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -