Share:
सुंदर दिखने की चाहत इस स्टार पर पड़ी भारी, सर्जरी के दौरान हुई मौत
सुंदर दिखने की चाहत इस स्टार पर पड़ी भारी, सर्जरी के दौरान हुई मौत

ब्राजील की जानी मानी मशहूर इन्फ्लुएंसर लुआना एंड्रेड की मौत हो गई है। खूबसूरत दिखने की चाहत ने उनकी जान ले ली। वह साओ पाउलो के एक हॉस्पिटल में घुटने पर लिपोसक्शन सर्जरी कर रहीं थी। लिपोसक्शन सर्जरी कॉस्मेटिक सर्जरी है। यह शरीर के किसी हिस्से से फैट हटाने के लिए कराई जाती है। लुआना अपने घुटने के पास से फैट हटवा रही थी, मगर उनकी मौत  गई।

सर्जरी के चलते 29 साल की लुआना को 4 बार कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। चिकित्सकों ने पूरा प्रयास किया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। सर्जरी के तकरीबन ढाई घंटे पश्चात् लुआना के दिल ने धरकना बंद कर दिया। चिकित्सकों ने चर्बी हटाने की प्रक्रिया रोक दी और उसे बचाने के लिए ICU में ले गए।

मेडिकल जांच से पता चला है कि लुआना पल्मोनरी इम्बॉलिज्म से पीड़ित थी। इस बीमारी में खून का थक्का बनता है जो फेफड़ों एवं धमनी में रक्त के प्रवाह को बंद कर देता है। हॉस्पिटल ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने पर सर्जरी रोक दी गई थी। लुआना के शरीर में बड़े पैमाने पर खून के थक्के बने थे। उसे ICU में ले जाकर दवा तथा हेमोडायनामिक उपचार दिया गया। लुआना को मंगलवार प्रातः लगभग 5.30 बजे मृत घोषित कर दिया गया। उनके बॉयफ्रेंड जोआओ हदाद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं टूट चुका हूं और अपने सबसे बड़े दुःस्वप्न को जी रहा हूं।" ब्राजीलियाई फुटबॉलर नेमार ने भी लुआना को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि एक दोस्त की मौत हुई है। पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। भगवान लुआना को अपनी शरण में लें।

शादी के बंधन में बंधा ये एक्टर, मेहमान बनकर पहुंचे करणवीर सिंह बोहरा

सबके सामने बेइज्जती कर एक्ट्रेस को शो से निकाला बाहर, बोली- 'शोबिज में गोरी लड़कियों...'

अभिषेक के सामने सुशांत सिंह को लेकर अंकिता लोखंडे ने कह दी ऐसी बात, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -