अभिषेक के सामने सुशांत सिंह को लेकर अंकिता लोखंडे ने कह दी ऐसी बात, वायरल हुआ VIDEO
अभिषेक के सामने सुशांत सिंह को लेकर अंकिता लोखंडे ने कह दी ऐसी बात, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के इस सीजन में अंकिता लोखंडे बहुत मजबूत प्रतियोगी बनकर उभरी हैं। अंकिता लोखंडे उन गिने चुने लोगों में शुमार हैं जिन्होंने निरंतर दर्शकों का मनोरंजन किया है। शो में दर्शकों को अंकिता लोखंडे का रियल साइड देखने को मिल रहा है जिसके चलते वो उनसे जुड़ पा रहे हैं। शो का अब एक नया प्रोमो वीडियो निर्माताओं ने रिलीज किया है जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर रही हैं।

अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं तथा पास्ट की बातें चल रही हैं। अभिषेक के सामने सुशांत सिंह राजपूत की बात करते हुए अंकिता बहुत भावुक हो गईं तथा उनके आंसू बहने लगे। अंकिता को भावुक होते देखकर अभिषेक ने कहा कि मैंने सोचा था कि मैं आपसे इस बारे में कभी बात नहीं करूंगा। जिस पर अंकिता ने जवाब दिया, "उसके बारे में बात करना अच्छा ही लगता है.... प्राउड फीलिंग आती है और कुछ नहीं... फैमिली है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में अंकिता लोखंडे बता रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत बहुत अधिक मेहनती थे। अंकिता ने कहा, "सुशांत कैसा था ना.. बहुत ज्यादा मेहनती था। बहुत ज्यादा... अलग ही लेवल का हार्ड वर्क।" अंकिता की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात अंकिता लोखंडे से टेलीविज़न सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। जी-टीवी पर प्रसारित होने वाला यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में कमाल कर गया तथा शूटिंग के चलते ही कपल को एक दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि समय के साथ सुशांत करियर में बहुत आगे निकल गए तथा दोनों के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गईं। फाइनली दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

पुलिस की पूछताछ के बाद बिगड़ी एल्विश यादव की तबीयत, दुखी हुए फैंस

नेशनल टीवी पर ऐश्वर्या शर्मा का असली रूप देख दंग रह गए फैंस, विक्की जैन बोले- 'कहां चलना है आ...'

आधी रात पुलिस के सामने पेश हुए एल्विश यादव, 3 घंटे में पूछे गए ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -