सबके सामने बेइज्जती कर एक्ट्रेस को शो से निकाला बाहर, बोली- 'शोबिज में गोरी लड़कियों...'
सबके सामने बेइज्जती कर एक्ट्रेस को शो से निकाला बाहर, बोली- 'शोबिज में गोरी लड़कियों...'
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल पांड्या स्टोर की अभिनेत्री मेघा शर्मा ने टेलीविज़न इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। मेघा शर्मा ने बताया कि उन्हें कई बार बॉडीशेम किया गया है। अपने एक इंटरव्यू में मेघा शर्मा ने कहा- मुझे एक टेलीविज़न शो में कास्ट करने से मना कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि मेरा वजन ज्यादा है। मैं रोल के लिए फिट नहीं हूं। किरदार के लिए रिजेक्ट होने से मुझे उतना फर्क नहीं पड़ा, मगर कास्टिंग एजेंट ने मेरे वजन को लेकर 10 लोगों के सामने बोला।

आगे एक्ट्रेस ने कहा- मुझे नहीं पता था कि कैसे रिएक्ट करूं। ये बात समझने में मुझे कुछ सप्ताह लगे कि शोबिज में ऐसा ही होता है। विशेष तौर पर जब आपने ज्यादा काम न किया हो। मैंने उन्हें बताया कि मैं डाइट करके कुछ सप्ताहों में अपना वजन कम कर सकती हूं। मगर उन्होंने मुझे उनका समय देने से भी इनकार कर दिया। वजन के कारण मैंने रोल खो दिया तथा वो किसी और को मिल गया। समाज में आज भी फैट शेमिंग और बॉडी शेमिंग की जाती है। यदि मेरे जैसी थोड़ी सी हेल्दी लड़की घर से बाहर निकलती है तो लोग आज भी उसके वजन पर कमेंट करते हैं। मैं मोटी नहीं हूं, बस थोड़ा सा ओवरवेट हूं। मुझे समझ नहीं आता, जो लोग मोटापे से जूझ रहे हैं उनके साथ कैसा बर्ताव होता होगा।

मेघा शर्मा ने आगे बोला- कई बार हमें किरदार के लिए वजन कम करने को कहा जाता है। अधिक पतले लोगों के साथ भी यही परेशानी है। मगर मैंने देखा है कि शोज में रोल्स के लिए गोरी एवं स्लिम लड़कियों को ही लिया जाता है। यहां लोगों के अंदर की सुंदरता नहीं देखी जाती, बल्कि उनके लुक्स पर उन्हें जज किया जाता है। बता दे कि मेघा शर्मा टेलीविज़न शो महाकाली और बालकृष्ण में दिखाई दे चुकी हैं। 

अभिषेक के सामने सुशांत सिंह को लेकर अंकिता लोखंडे ने कह दी ऐसी बात, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस के घर में मचाएगा धमाल, होने जा रही है इस मशहूर स्टार की एंट्री

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह की याद, बोली- 'मेरा दूल्हा छोड़कर चला गया था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -