जरा सी बात पर सनकी ने घोंप दिया दो लोगों को चाकू, मचा हड़कंप
जरा सी बात पर सनकी ने घोंप दिया दो लोगों को चाकू, मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने देने वाली घटना सामने आई है। 18 वर्षीय एक सनकी शख्स ने केवल टकराने पर दो व्यक्तियों को चाकू घोंप दिया जिसमें एक फैक्ट्री कर्मचारी की मौत हो गई जबकि दूसरा चिकित्सालय में उपचार करा रहा है। मामला उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार का है जहां फैक्ट्री में काम करने वाले 36 वर्षीय अशोक शाह की एक शख्स से टक्कर हो गई जिसके पश्चात् युवक ने उसका क़त्ल कर दिया।

पुलिस के अनुसार, भागते वक़्त हत्या के अपराधी रोहित (18) ने एक रिक्शा चालक को भी चाकू मार दिया। पुलिस ने बताया कि युवक के हमले से जहां फैक्ट्री में काम करने वाले अशोक शाह की मौत हो गई वहीं रिक्शा चालक गणेश दत्त का उपचार चल रहा है। मामला 10 जनवरी का है जब अशोक शाह रोहित से टकरा गया। तत्पश्चात, युवक रोहित ने चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि रोहित ने मौके से भागते वक़्त रिक्शे से टकराने के लिए चालक गणेश दत्त को पहले डांटा तथा फिर उसे भी चाकू मार दिया।

पुलिस ने बताया, मृतक अशोक शाह और हत्या का अपराधी रोहित एक-दूसरे को जानते थे और एक ही क्षेत्र में रहते थे। उत्तर पश्चिम दिल्ली की पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने कहा कि खबर प्राप्त हुई थी कि दो चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया तथा हथियार बरामद कर लिया गया है। पुलिस अफसर उषा रंगनानी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
 

प्यार के लिए इलमा से सौम्या बनी लड़की, लोग बोले- 'बदल रहा है देश'

नदी पर तैरते इस फाइव स्टार होटल जैसे क्रूज के दीवाने हो जाएंगे आप, आज पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

शरद यादव के निधन से दुखी हुए लालू, बोले- 'मतभेद कभी कड़वाहट में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -