बिहार के लोगों के सिर चढ़ी बाबा बागेश्वर की दीवानगी, मिलने के लिए पहुंच गए प्लेन के पास, रनवे पर टूटे नियम
बिहार के लोगों के सिर चढ़ी बाबा बागेश्वर की दीवानगी, मिलने के लिए पहुंच गए प्लेन के पास, रनवे पर टूटे नियम
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में 5 दिन तक हनुमान कथा का आयोजन करने के पश्चात् बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री बुधवार को पटना हवाईअड्डे से चार्टर्ड प्लेन में सवार होकर मध्य प्रदेश के छतरपुर के लिए रवाना हो गए। इस के चलते धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ ने सभी नियम-कानून ताक पर रखे दिए तथा बाबा के प्लेन के समीप पहुंच गए।

वही कई महिलाएं हवाईअड्डे पर पहुंची तथा सिक्योरिटी से विनती करने लगीं कि उन्हें बस एक बार बाबा के दर्शन करने दिए जाएं। भीड़ की वजह से हवाईअड्डा प्रबंधन को खासी समस्याओं का सामना करना पड़ा। बाबा के प्रशंसक नारे लगाते हुए रनवे पर पहुंच गए। ऐसे में हवाईअड्डे की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई दिखाई दी। बाबा धीरेंद्र शास्त्री जब प्लेन में सवार हो रहे थे तो उनको लोगों की भीड़ ने घेर लिया। सिक्योरिटी स्टाफ ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् उन्हें प्लेन तक पहुंचाया। विमान में पहुंचने के पश्चात् बाबा ने दोनों हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया तथा फिर भीतर चले गए। अब सोशल मीडिया पर बाबा को रनवे पर भीड़ द्वारा घेरे जाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

हवाईअड्डे के बाहर कई लोग बाबा की एक झलक पाने के लिए उपस्थित थे। उन्हीं में सम्मिलित एक लड़की रुचि हवाईअड्डे में भीतर जाने के लिए सिक्योरिटी से विनती करती दिखाई दी। आंखों में आंसू लिए लड़की बोलती दिखाई दी कि वह एक स्टोर में काम करती है। उसने कथा के चलते बाबा से मिलने का बहुत प्रयास किया, मगर मिल नहीं सकी। वह बस एक बार बाबा को देखना चाहती थी इसलिए हवाईअड्डे पर आ गई, मगर यहां भी उन्हें नहीं देख सकी। मुझे बस एक बार बाबा को देखना है।

पीएम मोदी की तारीफ करने का सुप्रीम कोर्ट के जज को पछतावा ? जस्टिस एमआर शाह ने दिया जवाब

आज ओड़िशा को मिलेगी पहली वंदेभारत ट्रेन, साढ़े 5 घंटे में पहुंचाएगी हावड़ा से पुरी, पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

PM मोदी की फेक तस्वीर शेयर कर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- 'मेरी दुनिया'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -