विधायक पर गिरी आयकर विभाग की गाज
विधायक पर गिरी आयकर विभाग की गाज
Share:

ब्यूरो रिपोर्ट

नरसिंहपुर। आये दिन भ्रष्टाचारियों के मामले सामने आ रहा है। वहीं इन भ्रष्टाचारियों पर गाज गिरती भी दिखाई दे रही है, हाल ही में भाजपा छोड़ कांग्रेस में आये विधायक पर इनकम टैक्स विभाग द्वारा कार्रवाई की खबरे सामने आ रही है। आपको बता दें की तेंदूखेड़ा से कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के घर और विधायक के दफ्तर और गोदामों में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड चल रही है। ऐसा माना जा रहा है की यह रेड सुबह 6 बजे से शुरू हुई है वहीं विधायक के नरसिंहपुर, कटनी, तेंदूखेड़ा के ठिकानों पर भी एक साथ छापा पड़ा है।

बताया जा रहा है की आयकर की टीम को आयकर चोरी की शिकायत मिली थी। इसके बाद इससे जुड़े दस्तावेज भी टीम के हाथ लगे हैं। वहीं एक ओर अनुमान लगाया जा रहा है की करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा भी हो सकता है। 

आपको बता दें की 2018 में विधानसभा चुनाव से पहले संजय भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। विधायक संजय शर्मा के शराब और रेत से जुड़े कारोबार हैं। आयकर विभाग की लगभग 4 से 5 गाड़ियां विधायक के तेंदूखेड़ा स्थित घर पहुंची थी। जिसके बाद कार्रवाई शुरू की गई साथ ही नरसिंहपुर, जबलपुर और कटनी में टीम सुबह 6 बजे पहुंच गई। आयकर टीम द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

सिविल जज परीक्षा को लेकर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, जाने क्या है मामला

ट्रेन में मिलेगी फ्लाइट जैसी सुविधा, आरामदायक होगा सफर

विमान में अचानक निकलने लगा धुंआ, सामने आया भयावह VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -