फेसबुक पर पता चला पत्नी का कैरेक्टर तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

तरनतारन के कस्बा पट्टी में एक पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी की गोली मारकर क़त्ल कर दिया फिर खुद को भी गोली मार कर सुसाइड करने का प्रयास किया. इंद्रजीत सिंह नाम के 27 साल के नौजवान ने पत्नी का क़त्ल करने से पहले फेसबुक लाइव किया इसमें कहा है कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध हैं.

इंद्रजीत ने बोला है कि उसने कई बार अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया. उसे समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन फिर भी वह नहीं समझी. जिसके उपरांत इंद्रजीत गुस्से में अपने ससुराल गया और पत्नी की गोली मारकर क़त्ल कर दिया. फिर खुद को भी गोली मार ली है. गोली लगने से इंद्रजीत गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. फिलहाल उसका एक निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

पुलिस ने इस बारें कहा है कि शादी सात वर्ष पहले हुई थी. उनकी एक बेटी भी है. इंद्रजीत अपनी पत्नी पर शक किया करता था. उसे लगता था कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध चल रहा है. दोनों के मध्य इसी बात को लेकर कई बार झगड़ा भी होने लग जाता था. जिसके चलते पत्नी पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही थी. इंद्रजीत अचानक अपने ससुराल गया. वहां पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलना शुरू कर दिया, जिससे परमजीत की मौके पर ही जान चली गई. फिर इंद्रजीत ने खुद को भी गोली मार ली. जिसके कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उधर, ससुराल वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. एसएचओ हरजीत सिंह ने कहा कि पुलिस इस केस की गंभीरता से कार्रवाई कर रही है. मृतका के घर वालों से भी पूछताछ की जा रही है. आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा भी दी जा चुकी है. 

घर के कामों में हाथ नहीं बंटाता था पति, चिढ़ी पत्नी ने मारा और बॉडी काटकर...

टॉयलेट में ले जाकर 13 वर्षीय बच्चे ने कर डाली 1 साल की मासूम की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

2 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Most Popular

- Sponsored Advert -