खूंखार तेंदुए से भिड़ी बिल्ली, वायरल हुआ ये हैरतअंगेज वीडियो
खूंखार तेंदुए से भिड़ी बिल्ली, वायरल हुआ ये हैरतअंगेज वीडियो
Share:

अकसर बोला जाता है कि जब किसी की जान खतरे में होती है तो उसके भीतर एक ऐसा आत्मबल आ जाता है जिससे वह बड़े से बड़े संकट का सामना करने के लिए तैयार हो जाता है। इस बीच महाराष्ट्र के नासिक से एक ऐसी ही हैरतअंगेज घटना सामने आई है। जिसमे एक बिल्ली अपनी जान बचाने के लिए खूंखार तेंदुए से भिड़ गई। जिस समय यह सब हुआ जब बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं से नीचे गिर गया। इसके पश्चात् तो फिर वो हुआ जिसे देखकर व्यक्तियों के रोंगटे खड़े हो गए। जैसे ही तेंदुआ तथा बिल्ली आमने-सामने हुए तेंदुआ झपटने लगा किन्तु बिल्ली तनकर खड़ी हो गई तथा तेंदुआ सहम गया।

वही यह मामला महाराष्ट्र के नासिक में स्थित एक स्थान का है। ANI ने इस घटना का वीडियो साझा किया है। पश्चिम नासिक डिवीजन के उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने ANI से बताया कि बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं में गिर गया। तत्पश्चात, दोनों को बचा लिया गया तथा बाद में दोनों को सुरक्षित छोड़ दिया गया है।

दरअसल, तेंदुआ बिल्ली का पीछा करते-करते कुएं में गिर गया। इसके पश्चात् दोनों कुएं के भीतर ही आमने-सामने आ जाते हैं। इस के चलते बिल्ली तेंदुए को उत्तर देते हुए दिखती है तथा तनकर उसके समक्ष खड़ी हो जाती है। एक पल के लिए तेंदुआ भी बिल्ली से घबरा जाता है। हालांकि, बाद में दोनों एक दूसरे के साथ बहुत सहज दिखाई दिए। ऐसा लगा दोनों एक दूसरे को बहुत समय से जानते हों।

7th pay commission: इस राज्य सरकार ने एक झटके में 11% बढ़ाया महंगाई भत्ता

गुजरात के अहमदाबाद में बस के पलटने से 35 तीर्थयात्री हुए घायल

8 महीने की बच्ची का वजन 17 किलो, डॉक्टर्स भी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -