वीरभद्र सिंह पर दर्ज हुआ केस, यह है पूरा मामला

शिमला : राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जल्द ही किसी बड़ी परेशानी में फंसते हुए नजर आ सकते हैं. बता दे कि उनके खिलाफ हाल ही में रामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई हैं. पूर्व मुख्यमंत्री पर उन्ही के भतीजे के केयर टेकर मस्तराम ने थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं. बता दे कि पूर्व कांग्रेसी मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर उनके भतीजे राजेश्वर सिंह के केयर टेकर मस्तराम ने महल में प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप में थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं. साथ ही उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं. 

वीरभद्र सिंह पर यह आरोप लगा है कि उन्होंने केयर टेकर मस्तराम को उनके हिस्से के महल से सामान बाहर निकाल कर जबरन कब्जाने का आरोप लगाया हैं. प्राप्त ख़बरों के मुताबिक़, रामपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के शाही महल में उनके भतीजे राजेश्वर सिंह की भी हिस्सेदारी भी शामिल हैं. इस्केम लिए राजेश्वर सिंह ने वहां केअर टेकर रखा हैं, जबकि वे फिलहाल शिमला में निवास करते हैं. 

इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी  रविंद्र नेगी ने भी बड़ा बयान दिया हैं. रामपुर के थाना प्रभारी रविंद्र नेगी ने शिकायत की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस इस मामले की जांच में तेजी से जुटी हुई हैं. वह इस मामले की जांच कर रहे हैं. थाना प्रभारी रविंद्र नेगी ने आगे बताया कि इस मामले में जांच पड़ताल करने के बाद ही इस पर किसी प्रकार की कार्रवाई होंगी.

भाजपा के गठबंधन में दरार, विपक्ष ने उठाया फायदा

ईरान ने इजराइली सेना पर दागी मिसाइलें, भड़के नेतन्याहू

कर्नाटक: नामदार के साथ ईमानदार राहुल, प्रेस वार्ता के मुख्य अंश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -