खदान में गिरी मंदिर से दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार, हुई दर्दनाक मौत
खदान में गिरी मंदिर से दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार, हुई दर्दनाक मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक कार के पानी से भरी खदान में गिरने से उसमें सवार एक ही ​परिवार के 4 व्यक्तियों की जान चली गई। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, इस दुर्घटना में पानी की खदान में गिरी 15 वर्षीय लड़की तैर कर बाहर आ गई। मंदिर में दर्शन करने के लिए उड़ीसा गए थे परिवार के सभी सदस्य। वापस आते वक़्त कार ड्राइवर के नियंत्रण खो देने की वजह से ये दुर्घटना हुई।

सारंगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग ने बताया कि तिमरलगा इलाके में पानी से भरी पत्थर की एक खदान में कार के गिरने से तिमरलगा गांव की सरपंच मीनू पटेल, उनके पति महेंद्र पटेल एवं सास-ससुर की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इस मामले में पटेल की 15 वर्षीय बेटी रोशनी पटेल तैरकर बाहर निकल आई। 

नाग के अनुसार, पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई है कि पटेल परिवार कार में सवार होकर मंदिर में दर्शन करने के लिए पड़ोसी प्रदेश ओडिशा गया हुआ था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार तड़के वापसी के चलते जब परिवार तिमरलगा गांव में पानी से भरी खदान के पास पहुंचा, तब कार को पीछे करते वक़्त चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। इससे कार खदान में गिर गई। पुलिस अफसर के मुताबिक, इस घटना में कार में सवार चार व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, रोशनी पटेल किसी प्रकार बाहर निकली तथा करीब के पेट्रोल पंप पहुंचकर घटना की खबर दी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस दल को घटनास्थल पर रवाना किया गया तथा गोताखोरों की सहायता से कार और शवों को बाहर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा घटना की तहकीकात की जा रही है।

'बिहार के नाम पर पेट में दर्द क्यों?', मोदी पर पप्पू यादव ने बोला हमला

सीताराम येचुरी ने राक्षस से की मोदी सरकार की तुलना, कह डाली ये बड़ी बात

इस्लामी मुल्क की मांग और अंग्रेज़ों से वफादारी.., आज ही हुआ था 'मुस्लिम लीग' का जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -