डिवाइडर से टकराई ग्वालियर जा रहे लोगों की कार, और फिर
डिवाइडर से टकराई ग्वालियर जा रहे लोगों की कार, और फिर
Share:

शिवपुरी: शिवपुरी जिले के बदरवास थाना इलाके के अंतर्गत गुना-शिवपुरी फोरलेन स्थित बदरवास बाईपास के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जाकर टकरा गई। कई पलटी खाने के उपरांत रोड किनारे जा गिरी। घटना में तीन लोगों की मौत अवसर पर हो गई। एक यात्री ने जिला अस्पताल शिवपुरी में इलाज के दौरान ही दुनिया को अलविदा बोल दिया।

तीन गंभीर जख्मियों को उपचार के लिए गुना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार लोग गुना से किसी काम से ग्वालियर के लिए निकले हुए थे। केस की जानकारी पुलिस ने मृतकों और जख्मी के परिजनों को दे दी है। आगे की कार्रवाई भी शूर की जा चुकी है। सूत्रों का कहना है कि अशोकनगर जिले के रहने वाले प्रदीप परिहार, केशपाल परिहार और गुना जिले के रहने वाले शिवजी यादव, गोलू परिहार, जसवंत गौर, कल्याण केवट और एक अन्य कार से गुना से शिवपुरी की तरफ ही जा रहे थे। 

बायपास पर कार डिवाइडर से टकरा गई। शिवजी और प्रदीप की घटनास्थल पर ही जान चली गई थी। मंगलवार सुबह गोलू का शव झाड़ियों में मिला। चार जख्मियों को गुना अस्पताल ले जाया गया। इनमें से एक की हालत गंभीर होने पर शिवपुरी रैफर कर दिया गया। इलाज के बीच उसकी भी जान चली गई। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों को भी जानकारी दी है। 

इन ब्यूटी विटामिन्स की कमी से स्किन हो सकती है खराब

पानी खाने के बाद किन फलों का सेवन नहीं करना चाहिए? पानी खाने के बाद किन फलों का सेवन नहीं करना चाहिए?

अगर आपके गले में खराश है तो करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -