सुहागरात पर इंतजार कर रहा था दूल्हा, तभी हुआ कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश
सुहागरात पर इंतजार कर रहा था दूल्हा, तभी हुआ कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर दुल्हन ने ऐसा कांड किया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। दुल्हन ने सुहागरात पर दूल्हे को ऐसा धोखा दिया कि जिसे वो जीवन भर नहीं भूल पाएगा। सुहागरात से पहले दुल्हन लाखों की नकदी तथा जेवरात लेकर भाग गई तथा किसी को इस मामले की कानों कान खबर तक नहीं लग सकी। पीड़ित परिवार ने बताया कि दुल्हन 4 लाख के आभूषण, 1.50 लाख रूपये लेकर मोटरसाइकिल से भाई के साथ भाग गई। 

वही पकड़ीदयाल थाना इलाके के धनौजी पंचायत के हरनाथपुर परसौनी में जोगी साह के बेटे आनंद कुमार की शादी हिंदू रीति रिवाज से 9 मई को ढाका थाना इलाके के परसा निवासी रामनाथ साह की बेटी मुन्नी कुमारी से हुई। इस सिलसिले में आनंद कुमार ने पकड़ीदयाल थाने में आवेदन देकर बताया कि दुल्हन विदा होकर ससुराल अपने पति आनंद कुमार के साथ घर आई तथा उसी रात को 11 बजे दुल्हन का भाई कृष्णा साह अपने दो मित्रों के साथ अपने बहन के घर आया।

दूल्हा एवं उसके पूरे परिवार ने कृष्णा साह का बहुत सेवा सत्कार किया। देर रात होने पर वो दूसरे रूम में सोने चला गया। रात में अवसर देख दुल्हन मुन्नी कुमारी अपने भाई कृष्णा साह के साथ आभूषण एवं रूपये लेकर भाग गई। पीड़ित दूल्हे ने पुलिस को कहा कि देर रात जब उसने बाइक की आवाज सुनी तो उसने उठकर देखा कि दुल्हन एवं उसके भाई घर पर नहीं है तथा कीमती चीजें भी गायब थी। दहेज में जो नई मोटरसाइकिल मिली थी वह भी नहीं थी। पीड़ित आनंद कुमार कहना है कि इस घटना के बाद से उसका घर से निकलना कठिन हो गया है, उसे न्याय चाहिए।

थाने में हुई अनोखी शादी, जानिए पूरा मांजरा

सरकार का बड़ा ऐलान, अब बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर लगेगा भारी जुर्माना

ग्रेजुएट की रखते हैं डिग्री, तो मिलेगी बैंक में नौकरी, डायरेक्ट लिंक से यहां करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -