दुल्हन ने बीच रास्ते रुकवाई कार और बाइक से हो गई फरार, हैरान कर देने वाला है मामला
दुल्हन ने बीच रास्ते रुकवाई कार और बाइक से हो गई फरार, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बीच सड़क पर दूल्हे की गाड़ी से उतरकर दुल्हन ने अपहरण किए जाने का शोर मचा दिया। दुल्हन के शोर मचाने से रोड पर हाई वोल्टेज हंगामा आरम्भ हो गया। अपहरण की बात सुनकर काफी आंकड़े में लोग जमा हो गए। इस के चलते दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। फिर दुल्हन एक मोटरसाइकिल से दूल्हे को छोड़कर फरार हो गई।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना समस्तीपुर रोसड़ा मुख्य मार्ग की है। पिछली रात बेझाडीह लगुनियां से एक बारात अंगारघाट के डिहुली गांव गई थी। यहां रीति रिवाज से दूल्हा-दुल्हन की शादी हुई तथा प्रातः दुल्हन को विदा करवाकर दूल्हा अपने घर लौट रहा था। दूल्हे की गाड़ी जब समस्तीपुर रोसड़ा मार्ग से गुजर रही थी, तभी दुल्हन ने साथ चल रहे छोटे भाई को उल्टी होने का बहाना बना दिया तथा गाड़ी रुकवा दी।

तत्पश्चात, दुल्हन गाड़ी से उतर गई एवं बीच सड़क पर स्वयं का अपहरण कर लिए जाने को लेकर शोर मचाने लगी। यह देख दूल्हे पक्ष के लोग दंग रह गए। शोर सुनकर काफी आंकड़े में लोग मौके पर पहुंच गए। बहुत देर तक रोड पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। फिर दुल्हन एक मोटरसाइकिल पर अपने छोटे भाई के साथ बैठी तथा दूल्हे को छोड़कर फरार हो गई। दुल्हन का कहना था कि उसके छोटे भाई को उल्टी हो रही थी। दूल्हे से मोबाइल मांगा, मगर उसने नहीं दिया। वहीं इस मामले को लेकर दूल्हे का कहना था कि दुल्हन ने उससे कहा था कि छोटे भाई को उल्टी हो रही है, तो मैंने गाड़ी रुकवा दी। फिर वह अपहरण कर लेने का आरोप लगाने लगी। इस घटना के पश्चात् दूल्हा बिना दुल्हन के ही वापस अपने घर लौट गया। वहीं दुल्हन अपने मायके पहुंच गई है। यह मामला बहुत ख़बरों में बना हुआ है।

ठाणे में हुआ बड़ा हादसा, अचानक गिर गई 3 मंजिला इमारत, 30 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका

पति ने ब्यूटी पार्लर जाने से रोका तो आगबबूला हुई पत्नी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

BYJU'S के ठिकानों पर ED की रेड, 28000 करोड़ रुपए के विदेशी निवेश से जुड़ा मामला !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -