कैमरे के सामने 'रामायण' की सीता ने बदले कपड़े, वीडियो देखकर भड़के लोग
कैमरे के सामने 'रामायण' की सीता ने बदले कपड़े, वीडियो देखकर भड़के लोग
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल रामायण की अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने अपने नए अवतार से नेटीजन्स को चौंका दिया है। रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने कैमरे के सामने कपड़े बदलते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है। दीपिका के नए अवतार वाले वीडियो को देख लोग हक्के-बक्के रह गए हैं। दीपिका कैमरे के सामने कपड़ बदलने की वजह से ट्रोलिंग का भी शिकार हो गई हैं। 

रामायण शो में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया नए वीडियो के आरम्भ में सफेद कलर की टी-शर्ट और ब्लू पजामा में नजर आ रही हैं। साथ ही दीपिका चिखलिया का लुक एकदम सीधा-सादा है। तभी पलक झपके ही दीपिका चिखलिया का लुक बदल जाता है तथा दीपिका इसके बाद प्रिंटेड शर्ट और पजामा वाले ऑउटफिट में व्हाइट टीशर्ट में दिखाई दे रही हैं। दीपिका का ग्लैम अंदाज लोगों को हक्का-बक्का कर दे रहा है।

रामायण में 'सीता' की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। दीपिका चिखलिया को नए वीडियो के लिए इंटरनेट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका चिखलिया को कुछ लोग आज भी रामायण की सीता मानते हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया के जमाने में उन्हें जमकर ट्रोल होना पड़ता है। एक शख्स ने कमेंट किया- आप रामायण से अच्छी-सी सीख देने वाले क्लिप भी डालिए, वहीं दूसरे मजाक बनाते हुए लिखा- राम जी के बर्थडे में जा रही हैं क्या? इसी तरह लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है। 

'मेरे बाप ने दो सालों तक मुझे शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तारा शर्मा

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्म तक ऐसा रहा है अंजू महेन्द्रू का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -