शादी के बंधन में बंधी ये मशहूर एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी ये मशहूर एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। राखी सावंत एवं आदिल दुर्रानी की कोर्ट मैरिज की फोटोज ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वायरल तस्वीरों में राखी सावंत (Rakhi Sawant) कोर्ट मैरिज के कागजों पर साइन करती हुई नजर आ रही हैं तथा उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी उनकी बगल में बैठे हैं। 

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की कोर्ट मैरिज की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में राखी सावंत व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहने हुए नजर आ रही हैं। राखी ने माथे पर चुनरी ओढ़ी है। वहीं आदिल सिंपल लुक ब्लैक शर्ट और डेनिम्स में नजर आ रहे हैं। राखी सावंत की शादी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में राखी और आदिल गले में वरमाला पहने हाथ में शादी का सर्टिफिकेट पकड़े खड़े हैं। दूसरी फोटो में शादी के कागजों पर राखी सावंत साइन कर रही हैं तथा आदिल उनके साथ बैठे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की शादी का सर्टिफिकेट है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FILMYWAVE (@filmywave)

बता दें, राखी सांवत ने दूसरी बाद शादी रचाई है। राखी सावंत ने इससे पहले रितेश नाम के व्यक्ति से शादी की थी। राखी लंबे वक़्त तक रितेश के नाम का सिंदूर लगाकर घूमा करती थीं फिर ड्रामा क्वीन ने बिग बॉस 15 में रितेश का चेहरा दिखाया था। राखी सावंत ने शो से निकलने के पश्चात् बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं इसलिए उनकी शादी मान्य नहीं है तथा फिर राखी ने रितेश से सभी रिश्ते तोड़ दिए थे। 

ICU में एडमिट हुई नागिन की ये मशहूर अदाकारा, फैंस को लगा झटका

कैमरे के सामने 'रामायण' की सीता ने बदले कपड़े, वीडियो देखकर भड़के लोग

'मेरे बाप ने दो सालों तक मुझे शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -