The Boys के सीजन-3 का टीजर हुआ रिलीज़
The Boys के सीजन-3 का टीजर हुआ रिलीज़
Share:

गर्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन की कॉमिक बुक सीरीज पर आधारित 'द ब्वॉयज' के सीजन 3 का टीजर अमेजन प्राइम पर रिलीज़ किया जा चुका है। पहला और दूसरा सीजन आपने देखा तो देखा ही होगा, तो तीसरे सीजन के लिए भी आप बहुत उत्सुक होने वाले है। यह शो प्राइम वीडियो पर 2019 में शुरू हुआ था और इसके दूसरे सीजन का प्रीमियर 2020 में हुआ था। सीजन 2 के एरिसोड को हर हफ्ते जारी करने की योजना ने इसकी लोकप्रियता को बहुत बढ़ा दिया था।

शनिवार को इस सीरीज के तीसरे सीजन का टीजर साउथ बाय साउथवेस्ट से दर्शाया गया है। इस बीच क्रिश्चियन स्टेलर ने इस सीरीज के बारे में जानकारी दी है। यह सीरीज एमी अवॉर्ड्स में भी नॉमिनेट हो गई है। 3 जून से प्राइम वीडियो पर इस सीरीज का प्रीमियर होने जा रहा है, जिसका टीजर रिलीज किया जा चुका है।

एक वर्ष से अधिक के इंतजार के उपरांत फैंस सीजन 3 के टीजर को देखकर खुश हो चुके है। इस सीजन के टीजर में म्यूजिक भी चल रहा है, जिससे साफ नज़र आ रहा है कि इस बार दर्शकों को डांस रूटीन भी देखन को मिलने वाले है। वहीं, ग्रैमी विजेता बैंड इमेजिन ड्रैगन्स की एल्बम 'मर्करी- एक्ट 2' का गाना 'बोन्स' भी सीरीज में शामिल है। टीजर में कई हिंट भी छोड़ दिए है। इस टीजर के आने के बाद ही फैंस बेसब्री से सीजन 3 के सभी एपिसोड आने की प्रतीक्षा कर रहे है। वहीं, टीजर में कई नए चेहरे भी नज़र आ रहे है। टीजर में जेन्सेन एकल्स नए अवतार में और उनके सोल्जर बॉय भी एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं। सोल्जर बॉय, सीजन 3 में 'द सेवन' में शामिल होगा। टीजर में होमलैंडर के बेटे रयान, ब्लैक नोयर की वापसी भी दिखी गई है। वहीं, केंडल जेनर के कुख्यात पेप्सी विज्ञापन की पैरोडी भी शामिल है।

सामने आई Critics Choice Awards की विनिंग लिस्ट

सोनिक द हेजहोग 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

जोख‍िम भरे इलाकों में यूक्रेनी रिफ्यूजी पर काम कर रहे थे Brent और तभी हो गया अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -