'लड़के ने भरी प्रेमिका की मांग, मिठाई खिलाई', और फिर जो किया वो कर देगा हैरान
'लड़के ने भरी प्रेमिका की मांग, मिठाई खिलाई', और फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक युवती ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। युवक ने पहले अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा। फिर मिठाई खिलाई। तत्पश्चात, एक ही रस्सी से दोनों ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि दोनों के परिवार के लोगों को इनका रिश्ता मंजूर नहीं था। पुलिस ने घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् दोनों के शव कब्जे में लिए तथा पोस्टमार्टम कराया। इस पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, बुद्धनगर इलाके की 21 वर्षीय राखी और उत्तराखंड के हरिद्वार के रहने वाला 24 वर्षीय मनीष के शव बहसूमा थाना क्षेत्र में एक पेड़ से लटके मिले थे। SHO संतोष कुमार ने कहा कि प्रारंभिक तहकीकात के मुताबिक पता चला है कि राखी और मनीष एक-दूसरे से प्यार करते थे, वे शादी करना चाहते थे, मगर उनके परिवार के लोगों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। रविवार की रात मनीष और राखी एक दूसरे मिले। इस के चलते मनीष ने सिंदूर से राखी की मांग भर दी, साथ ही मिठाई खिलाई और फिर दोनों ने खुदखुशी कर ली। दोनों ने एक ही रस्सी से दो फंदे बनाए ततः एक-दूसरे को पकड़कर पेड़ से लटक गए। खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया।

घटनास्थल से पुलिस को सिंदूर और मिठाई का डिब्बा मिला है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में मौत की वजह फांसी से दम घुटना बताई गई। दोनों की मौत लगभग एक ही वक़्त हुई। युवक और युवती के घरवालों  ने दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने बताया कि इसी प्रकार की एक घटना में यहां जानी पुलिस थाना क्षेत्र में एक 20 वर्षीय लड़की एक युवक के साथ नहर में कूद गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) रोहित सिंह सजवान ने बताया कि युवती को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, जबकि गोताखोर युवक की तलाश में जुटे हैं। लड़की की हालत गंभीर है। इस कारण अभी तक उसके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। उन्होंने खुदखुशी का प्रयास किया, क्योंकि उनके परिवार के लोगों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। 

लड़की की इंस्टाग्राम रील देखकर चाचा ने हीरोइन बनाने के लिए फिल्म निर्देशक से मिलवाया, वो ले गया होटल और फिर...

'मुंबई के 11 ठिकानों पर बम प्लांट किए गए हैं...', RBI को मिला धमकी भरा ईमेल, जाँच में जुटी पुलिस

सबरीमाला तीर्थयात्रा के दौरान दान में आए 200 करोड़ रुपये, भक्तों की संख्या में भी जबरदस्त इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -