कुएं से मिली लाश, दीवारों पर लिखा 'आईएम सॉरी शालिनी'
कुएं से मिली लाश, दीवारों पर लिखा 'आईएम सॉरी शालिनी'
Share:

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर की एक घटना सामने आई है, जिसमें एक युवती की लाश कुएं से बरामद हुई है, और हैरान कर देने वाली यह है कि, कुएं की दीवारों पर पत्थरों या किसी नुकीली चीज से 'आईएम सॉरी शालिनी' लिखा गया है. पुलिस चौकी टौणी देवी के ग्वारड़ू गांव से लापता युवती की संदिग्ध मौत का यह मामला फ़िलहाल गुत्थी बना हुआ है. हालाँकि परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया है.

पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है. इसके अलावा दीवार पर शब्दों की लिखावट और बिसरा को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. एसएचओ हमीरपुर जगदीश चंद ने कहा कि परिजनों ने किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है. फिर भी पुलिस मामले की हर पहलू से छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि शालिनी पुत्री हेमराज का शव शनिवार सुबह करीब आठ बजे गांव के पास बटला कुएं में मिला. शालिनी हमीरपुर कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी.

वह बीते शुक्रवार को खेतों से लकड़ियां लाने गई थी लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी. परिजनों ने उसकी तलाश की पर कोई सुराग नहीं मिला. शनिवार सुबह पुलिस चौकी में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई. इसी दौरान उन्हें फोन पर सूचना मिली कि उनकी बेटी का शव कुएं में है.

होली पर महिला की रहस्यमयी मौत

लापता हुआ दिसम्बर में, शव मिला मार्च में

मानव तस्करों का गिरोह पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -